Thursday, 14 January 2021

Fitch Ratings Etiqa Insurance Berhad financial strength rating at A

 फिच रेटिंग्स एटिका इंश्योरेंस बरहाद फाइनेंशियल स्ट्रेंथ रेटिंग ‘ए’ पर: फिच रेटिंग्स ने मलेशिया स्थित इटियाका इंश्योरेंस बेरहद की इंश्योरेंस स्ट्रेंथ स्ट्रेंथ के साथ ‘ए’ में फाइनेंशियल स्ट्रेंथ रेटिंग की पुष्टि की है।  फिच का कहना है कि रेटिंग ईआईबी के व्यापक वितरण कवरेज, मजबूत प्रीमियम वृद्धि, ध्वनि संचालन प्रदर्शन का एक ट्रैक रिकॉर्ड और मेबेक अगेस होल्डिंग्स बरहाद (एमएएचबी) के भीतर एक कोर सदस्य के रूप में इसकी स्थिति को दर्शाती है।

 अप्रैल 2013 में अधीनस्थ ऋण के प्रस्तावित मुद्दे के बाद उच्च वित्तीय लाभ होने के बावजूद रेटिंग कंपनी के ठोस जोखिम-आधारित पूंजीकरण और मजबूत तरलता की स्थिति को पहचानती है।

 फिच का कहना है कि ईआईबी मलयान बैंकिंग बर्हाद (मेबैंक) के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से और मलेशिया भर में अपनी विस्तृत एजेंसी कवरेज के माध्यम से मजबूत प्रीमियम वृद्धि को बनाए रखना जारी रखता है।

 जून 2012 को समाप्त 12 महीनों के लिए, सामान्य और जीवन बीमा संचालन से लिखे गए प्रीमियम में क्रमशः 18% और 88% की वृद्धि हुई। मोटर बीमा और समुद्री, विमानन और पारगमन (MAT) व्यवसाय ईआईबी के सामान्य बीमा पोर्टफोलियो के प्रमुख विकास चालक हैं।

 कंपनी के गैर-जीवन बीमा पोर्टफोलियो की व्यवसायिक गुणवत्ता ठीक रहती है, हालांकि जून 2012 में समाप्त हुए 12 महीनों के लिए इसका संयुक्त अनुपात घटकर 94.3% हो गया, जो 2011 में इसी अवधि में 91.3% था। मृत्यु दर और निवेश रिटर्न ने EIB के परिचालन लाभ में अनुकूल योगदान दिया  जीवन बीमा व्यवसाय।

 ईआईबी ने चल रही व्यापार वृद्धि का समर्थन करने और संभावित संपत्ति की अस्थिरता को अवशोषित करने के लिए पूंजी की ताकत बनाए रखी है।  जून 2012 के अंत में इसका नियामक जोखिम आधारित पूंजीकरण लगभग 247% था, जो 130% के वैधानिक न्यूनतम मानदंड से अधिक था।

 ईबी के प्रचलित ऑपरेटिंग मार्जिन (जून 2012 को समाप्त 12 महीनों के लिए परिसंपत्तियों पर 3.1% पूर्व-कर रिटर्न) के मद्देनजर, फिच का मानना ​​है कि योजनाबद्ध अधीनस्थ ऋण मुद्दे के बाद ईआईबी का वित्तीय लचीलापन बना रहेगा।  फिच को उम्मीद है कि जून 2012 के अंत में MAHB का वित्तीय उत्तोलन शून्य से 10% पोस्ट डेट से ऊपर हो जाएगा।

 अपने सामान्य बीमा और शेयरधारकों के निवेश का 30% से अधिक के साथ अंत-जून 2012 में नकद और जमा करने के लिए, EIB के पास बीमा देनदारियों के दावों को पूरा करने के लिए मजबूत तरलता है।

 तरल संपत्ति (संरचित जमा सहित) के अंत में जून 2012 में इसके सामान्य बीमा के शुद्ध तकनीकी भंडार का लगभग 2.55x था।

 आंशिक रूप से इन सकारात्मक विशेषताओं को ऑफसेट करने में मलेशियाई टाकफुल विनियामक पूंजी शासन में बदलाव के कारण एमएएचबी के परिचालन संस्थाओं के भीतर तीसरे पक्ष के मोटर बीमा व्यवसाय और पूंजी पुन: आवंटन के बाजार के व्यापक प्रतिकूल दावों के अनुभव शामिल हैं।

 इसके अतिरिक्त, ईआईबी ने नियमित प्रीमियम जीवन उत्पादों पर अधिक जोर दिया है ताकि इसके प्रीमियम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभी भी एकल प्रीमियम निवेश से जुड़े उत्पादों से आता है, जो इक्विटी बाजार के प्रदर्शन के प्रति संवेदनशील हैं। (स्टोरी स्टॉकमार्केट द्वारा प्रदान की गई)।



Category : auto insurance,car insurance,Cheap Car Insurance,Health Insurance,Insurance,insurance help,insurance tips,mmmmm
Share This
Previous Post
Next Post

Google Meniya.in is a Rojgar Job Related Website This site is a provide the Job and gk update news in google By meniya.com and meniya.in

0 Comments: