Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

डॉक्टरों की बदौलत संजय दत्त को कोविद 19 वैक्सीन मिली

– विज्ञापन-अपनी पसंदीदा भाषा में समाचार पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को कोविद 19 टीका मिला। 61 वर्षीय संजय दत्त को बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविद 19 टीका लगाया गया। उन्होंने वैक्सीन लेते समय अपनी तस्वीर भी प्रशंसकों के साथ साझा की है। वह हल्के से मुस्कुराते हुए देखा जाता है, टीके को लगाते समय कैमरे को देखता है।

संजय दत्त ने एक फोटो शेयर की

संजय ने फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ ही संजय ने सभी डॉक्टरों और पूरी टीम को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कोरोना से सुरक्षा के सभी आवश्यक नियमों का पालन करने के लिए प्रशंसकों को एक संदेश भी भेजा। संजय ने लिखा,

BKC वैक्सीन सेंटर में कोविद वैक्सीन की पहली खुराक ली। मैं डॉक्टर और उनकी पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं। उनकी कड़ी मेहनत के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। "

बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज COVID-19 वैक्सीन का मेरा पहला शॉट प्राप्त किया। मैं डॉ। डेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके लिए और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिन्द! pic.twitter.com/LcSNoAsf0G

– संजय दत्त (@duttsanjay) २३ मार्च २०२१

बता दें कि पिछले साल संजय कैंसर के शिकार हुए थे। उन्हें चौथे चरण का लंग कैंसर था। उस समय, उन्होंने कहा था कि वह बहुत जल्द इस बीमारी से छुटकारा पा लेंगे। अक्टूबर 2020 में कुछ महीने बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने कैंसर के खिलाफ लड़ाई जीती थी।

उन्होंने तब कहा था, “पिछले कुछ सप्ताह मेरे और मेरे परिवार के लिए कठिनाइयों से भरे थे, लेकिन वे कहते हैं कि भगवान कठिन लड़ाई के लिए बहादुर सैनिक का चयन नहीं करते हैं।” आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मैंने लड़ाई जीत ली है। अब मैं अपने परिवार को आवश्यक और मूल्यवान उपहार के रूप में स्वास्थ्य और स्वास्थ्य दे रहा हूं। "

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव 2021: भाजपा की अंतिम सूची से गायब मिथुन चक्रवर्ती, चुनावों में नहीं करेंगे मुकाबला

KGF 2 में देखा जाएगा

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय आखिरी बार फिल्म ‘सदाक 2’ में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए थे। कोरोना वायरस महामारी के कारण थिएटर बंद होने के कारण फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार नहीं मिला। वह जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आएंगे, जो इस साल 16 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में संजय के अलावा साउथ के सुपरस्टार यश और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं।



Category : Entertainment

Post a comment

0 Comments