Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

'दयालु और थोड़ा उदार'

रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक विशेष संदेश है, जो ‘परीक्षा के लिए आ रहे हैं … साक्षात्कार के लिए जा रहे हैं’। या एक परियोजना दर्ज करनी है ‘। अभिनेता ने अपने समय को एक छात्र के रूप में याद किया जो परीक्षा के प्रश्नपत्रों की जांच करने वाले शिक्षकों के अनुरोध के साथ आया था।

अभिनेता, ट्विटर पर ले गए और लिखा, “हर कोई जो परीक्षा दे रहा है … साक्षात्कार के लिए जा रहा है …”। या एक प्रोजेक्ट दाखिल करना है …… मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं… वास्तविक रूप से अच्छा करें और हम सभी पर गर्व करें। "

इस ट्वीट के जवाब में, एक शिक्षक @bohra_anju ने लिखा, “और कृपया हमें भी बताएं कि कौन ऑनलाइन पेपर ले रहे हैं और अपनी परियोजनाओं की जाँच कर रहे हैं … आप इतने अच्छे इंसान हैं … हम सब आपसे प्यार करते हैं … “

सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया, “Plz दयालु और थोड़ा उदार हो …। छात्र मुझे अपने लंबे भूले हुए दिनों को याद करते हुए ing। "

पिछले हफ्ते, सिद्धार्थ ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया और ट्वीट किया, “एक विचार जो आमतौर पर मेरे दिमाग को पार कर जाता है जब मैं स्कूल में था … …। अगर एक भी शिक्षक सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है … तो आप एक छात्र से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।” … ..? "

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर अकाउंट पर लगभग 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सिद्धार्थ की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और बिग बॉस के सह-प्रतियोगी शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी क्राउडपुलर है, फैन्स उन्हें ‘सिद्नाज’ करार दे रहे हैं।

अन्य खबरों में, सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स चैनलों के विशेष होली समारोह, रंग बरसे 2021 का हिस्सा होंगे, और दूसरों के साथ प्रदर्शन करते नज़र आएंगे। बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक भी शो का हिस्सा होंगी।



Category : Bollywood Actor,Bollywood News

Post a comment

0 Comments