Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

इंटरनेट पर एलेवेटर फाइट वीडियो वायरल से क्वावो और सवाई की लीक फुटेज

क्वावो, एक अमेरिकी रैपर को अपनी पूर्व प्रेमिका को एक लिफ्ट में खींचते हुए देखा जा सकता है। चौंकाने वाले वीडियो को सुरक्षा कैमरे द्वारा कैप्चर किया गया है जिसे लिफ्ट में रखा गया था, हम वीडियो में देख सकते हैं कि उनके विभाजन से पहले क्वावो और सवाई के बीच एक शांत सा तर्क था। इस लेख में, आपको दंपति के झगड़े का पता चलेगा। इसके अलावा, यहां पर क्वावो और सवाई के एलीवेटर वीडियो ड्रामा के लीक हुए फुटेज की पूरी जानकारी दी गई है। वर्तमान में, रैपर ने सोशल मीडिया पर अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ बंटवारे के बारे में सुर्खियों में सफाई दी।

झगड़ा उनकी पूर्व प्रेमिका सवाई द्वारा स्पष्ट रहस्योद्घाटन से शुरू हुआ था जो एक बदसूरत ट्विटर स्नोबॉल में बदल गया क्योंकि वे दोनों एक क्रूर बैक एंड में लाड़ प्यार करते थे जो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक जंगल की आग के रूप में वायरल हुआ था। अब, उनके विभाजन के 10 दिनों के बाद, टीएमजेड ने निगरानी फुटेज लीक वीडियो को एक बिल्डिंग एलेवेटर 2020 से पाया है। रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना अपार्टमेंट परिसर में हुई जो नोथ हॉलीवुड में उपलब्ध थी।

वीडियो में, वे दोनों लिफ्ट के बाहर देखे जा सकते हैं, जिसे खोला गया था क्योंकि हम यह भी देख सकते हैं कि सवाई ने लिफ्ट में क्वावो में प्रवेश करने से रोकने की कोशिश की लेकिन वह उस पर बेतहाशा झूलने लगा। जैसा कि हमने वीडियो में देखा है, क्वाव ने उसे लिफ्ट में धकेल दिया और ऑरेंज कॉल ऑफ ड्यूटी में उसका झगड़ा उसके परिणामस्वरूप लिफ्ट के फर्श पर गिर गया और अचानक लिफ्ट का दरवाजा बंद हो गया। जहां वह कुछ समय के लिए झूठ बोलती रही और इस घटना में वह घायल हो गई।

कुछ पलों के बाद, क्वावो उसकी मदद के बिना लिफ्ट के दरवाजे पर उसकी प्रतीक्षा करता है क्योंकि वह घायल हो गई थी। वह बेहतर जानती थी कि वह घायल हो गई है लेकिन उसने उसकी मदद नहीं की। दूसरी मंजिल पर, क्वावो ने नारंगी मामले को लिफ्ट के द्वार पर रखा क्योंकि इसे खोला नहीं जा सकता है और आसानी से लिफ्ट के बाहर देखा जा सकता है। फुटेज में, जब वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ, तो कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

उनके रिश्ते के बारे में:

दोनों ने सितंबर 2018 में प्यार की यात्रा शुरू की और उनका रिश्ता हर न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया पर भी सुर्ख़ियों में रहा। किसी भी इवेंट पर ट्रेंड करने से लेकर एक-दूसरे को लव गिफ्ट देने तक, इस जोड़े ने हमेशा खुद को ट्रेंड में पाया।

खैर, उनके संबंध ने मार्च 2021 के महीने में रॉक बॉटम को तोड़ दिया, जब युगल ने अलग होने का फैसला किया क्योंकि सवाई ने दावा किया कि क्वावो उसे धोखा दे रहा था। लेकिन अब, लीक हुए वीडियो में, हम उन्हें देख सकते हैं और यह भी चुन सकते हैं कि कौन सही है? हो सकता है, लीक हुए वीडियो के अनुसार, ये घटनाएं मूल्य का विषय हैं।



Category : Hockey

Post a comment

0 Comments