Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

'सुशांत और मुझे परफेक्ट कपल कहा जाता था; विक्की जैन ने कहा सबसे बुरा '

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने पूर्व प्रेमी, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु और उसके बाद उनके द्वारा की गई सार्वजनिक प्रतिक्रियाओं के बारे में खोला है। सुशांत की मौत के बाद के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह उस समय सदमे में थीं जब लोग सोशल मीडिया पर उनके पवित्रा ऋषिता सह-कलाकार के साथ तस्वीरें नहीं डालने के लिए उन्हें जज कर रहे थे।

"जब आप किसी को खो देते हैं तो आप वास्तव में समझ नहीं पाते हैं कि क्या आप पहले इंस्टाग्राम पर लॉग इन करते हैं? कोई अधिकार नहीं?” उन्होंने एक साक्षात्कार में बॉलीवुड बबल को बताया कि उनकी मृत्यु के समय भले ही वह सुशांत के जीवन में नहीं थी, लेकिन लोगों ने उन्हें खींच लिया और उन्हें आदर्श युगल के रूप में पेश किया। "हम अचानक एक आदर्श युगल बन गए, जबकि विक्की (उसका प्रेमी विक्की जैन) को सबसे बुरा माना गया। मैं वास्तव में लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या ऐसा था, जब आप टूट गए थे तब आप कहां थे? आपने उसे यह नहीं बताया कि मैं उसके लिए वापस कितना अच्छा हूँ? “

Baaghi 3 अभिनेता ने साझा किया कि जब उसने जीवन के बारे में जानना शुरू किया, तो लोगों ने एक बार फिर उसे नकारात्मकता के साथ खींचने की कोशिश की। नाम रखने से लेकर अपने परिवार के लिए गाली देने तक, अंकिता ने कहा कि उसके पास पर्याप्त है। हाल ही में अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया और सोशल मीडिया के एक वर्ग को बुलाया, जो उसे ट्रोल कर रहा है। उसने कहा कि उसने अब लोगों को रोकने के लिए सहारा लिया है।

“हालांकि मैं बहुत ज्यादा परेशान नहीं होता, लेकिन जब आप मेरे परिवार को निशाना बनाना शुरू करते हैं तो यह दुख होता है। एक बिंदु है जब मुझे लगा कि जिसने इन लोगों को इस तरह से मुझसे बात करने का अधिकार दिया है। अगर सुशांत आसपास होता, तो वह इस व्यवहार को बाहर करने वाला पहला व्यक्ति होता, "अंकिता ने साझा किया।

उन्होंने 2016 में सुशांत के साथ अपने ब्रेक-अप को भी संबोधित किया और कहा कि लोग उनके ब्रेक-अप के बाद उनके घर आएंगे और उनसे उनकी तस्वीरें उतारने का आग्रह करेंगे। इससे पहले कि वे अपने अलग तरीके से चले, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। "मुझे समय दो, यार। मुझे अपना समय चाहिए। मैं कोई नहीं हूं … मुख्य 2.5 साले उके साथ साथ हूं (मैं उनके साथ ढाई साल तक रह चुका हूं)। मैंने उन तस्वीरों के साथ अपना जीवन जिया है।

मणिकर्णिका अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उसने तस्वीरें रखने के लिए क्यों चुना। "मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो स्थिति से भाग जाएगा। मैं हर दिन उठ रहा था और उस चीज़ का सामना कर रहा था ताकि अगर सुशांत ने कभी मेरा साथ दिया तो (अगर सुशांत कभी मेरे सामने आता है) तो मैं उसका सामना जोरदार तरीके से करता हूं। वह मेरी विचार प्रक्रिया थी, "उसने कहा।



Category : Bollywood Actor,Bollywood News

Post a comment

0 Comments