Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

गौरी अग्रवाल (अभिनेत्री) ऊंचाई, वजन, आयु, मामले, जीवनी और अधिक

गौरी अग्रवाल (अभिनेत्री) ऊंचाई, वजन, जन्म तिथि, आयु, विकी, जीवनी, प्रेमी और अधिक

गौरी अग्रवाल एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्हें स्टार भारत टेलीविजन शो अम्मा के बाबू की बेबी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, वह टीवी शो ये है जानू का, दिल से दिल तक और नज़र का भी हिस्सा थीं।

जीवनी

गौरी अग्रवाल का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। उनका बचपन से ही अभिनय क्षेत्र में करियर बनाने का सपना था। अग्रवाल ने 2018 में कलर्स टीवी चैनल के शो दिल से दिल तक के साथ अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने शो में जागृति भानुशाली की सहायक भूमिका निभाई। वह स्टार प्लस के लोकप्रिय फैंटेसी शो ये है जानू है जिन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद सुर्खियों में आई थीं। इस शो ने उन्हें टेलीविजन उद्योग में ख्याति दिलाई। बाद में उन्हें अम्मा के बाबू की बेबी शो में मुख्य भूमिका निभाने का अवसर मिला।

जैव

असली नामगौरी अग्रवालनिक नामगौरीप्रोफेशनएक्ट्रेस जन्मतिथि 15 अगस्त 1997 की आयु (2021 तक) 24 वर्ष स्थान मुंबई, महाराष्ट्र, IndiaNationalityIndianHome TownMumbai, Maharashtra, IndiaFamilyMother: ज्ञात नहींगौरी अग्रवाल मातापिता: उपलब्ध नहींगौरी अग्रवाल (अभिनेत्री)

शिक्षा विवरण और अधिक

स्कूलनोट ज्ञातकॉलेजनोट ज्ञातव्य योग्यताटेलीविजन : Dil Se Dil Tak (2018)Dil Se Dil Takवेब सीरीज: साँस: छाया में (2020)साँस - छाया में (2020)अवार्ड्स उपलब्ध नहींगौरी अग्रवाल (अभिनेत्री)

शारीरिक आँकड़े और अधिक

ऊँचाई 5 ight 4 et FeetWeight56 KgFigure मापन 32-26-34E ColourDark BrownHair ColourDark BrownHobbies गौरी अग्रवाल (अभिनेत्री)

वैवाहिक स्थिति और अधिक

वैवाहिक स्थितिगौरी अग्रवाल (अभिनेत्री)

सोशल मीडिया उपस्थिति

फेसबुकनेट उपलब्ध

गौरी अग्रवाल के बारे में कुछ तथ्य

गौरी अग्रवाल का जन्म और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वह एक थिएटर आर्टिस्ट भी रही हैं और उन्होंने अपने करियर में कई नाटकों में काम किया है। अग्रवाल ने 2018 में दिल से दिल तक सीरियल से जागृति भानुशाली के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की। उन्होंने इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, जैस्मीन भसीन जैसे सितारों के साथ काम किया। 2021 में, उन्हें टीवी शो अम्मा के बाबू की बेबी में बेबी की भूमिका निभाते हुए देखा गया।

गौरी ने जुबिन सिन्हा के संगीत वीडियो ‘डोरिए’ में भी अभिनय किया था। उन्हें वीडियो में बेंजामिन रोहन के साथ देखा गया था।

उन्होंने कई टेलीविज़न विज्ञापनों में भी काम किया है।

यदि आपके पास इसके बारे में अधिक जानकारी है गौरी अग्रवाल। कृपया नीचे टिप्पणी करें हम एक घंटे के भीतर अपडेट कर देंगे।



Category : Actress

Post a comment

0 Comments