Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

ए नो-होल्ड-बैरड मॉन्स्टर स्पेक्ट्रल फॉर द एग्स »लिरिक्समैन्स

(नीचे Spoilers)

यह सबसे मजेदार है जो मैंने लंबे समय में फिल्मों में किया है। जंगल और श्रेक के जॉर्ज से “एप नामक एक बंदर” के बीच एक क्रॉस की तरह लग रहा है, जब वह खोपड़ी के अपने छोटे से द्वीप स्वर्ग में जागता है तो वह खुद को चिल्लाता और चिल्लाता है। गॉडज़िला भी है, सभी छोटी आँखें और चमकदार पंख दुनिया के महासागरों के चारों ओर तैरते हुए कैन को बढ़ाते हैं। मेहागोदज़िला (एक रोबोट गॉडज़िला), एक षडयंत्र सिद्धांतवादी, बुद्धिमान-टूटने वाले किशोर और आंखों से पॉपिंग सीजीआई अनफ़िल्टर्ड आनंद के लिए नुस्खा बंद करते हैं।

यह भी पढ़ें | सिनेमा की दुनिया से हमारे साप्ताहिक समाचार पत्र ‘पहले दिन का पहला शो’ प्राप्त करें, अपने इनबॉक्स में। आप यहाँ मुफ्त में सदस्यता ले सकते हैं

गॉडज़िला (2014), कॉन्ग: स्कल आइलैंड (2017) और गॉडज़िला: किंग ऑफ़ द मॉन्स्टर्स (2019) के बाद लीजेंड्रीज मॉन्स्टरवॉयर की चौथी फिल्म, गॉडज़िला बनाम कांग दो टाइटन्स को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करती है। दुष्ट मनुष्य अपनी सामान्य दुष्टता तक होते हैं। कोंग घर ले जाने के लिए पृथ्वी के भीतर दुनिया में जाने के लिए एक पागल योजना है (याय खोखली पृथ्वी!), साथ ही दुनिया को बचाने के लिए किसी प्रकार की प्रवल ऊर्जा स्रोत का उपयोग करने के लिए।

गॉडजिला बनाम कांग

निर्देशक: एडम विंगार्ड कास्ट: अलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड, मिल्ली बॉबी ब्राउन, रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी, शॉन ओगुरी, इजा गोंजालेज, जूलियन डेनिसन, काइल चैंडलर, डेमियन बिचिर स्टोरीलाइन: दो टाइटन्स अंतिम राक्षस लड़ाई में एक दूसरे के खिलाफ हैं। : 113 मिनट

पृथ्वी के केंद्र की यात्रा डॉ। लिंड (अलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड) के नेतृत्व में है, जो एक बदनाम भूविज्ञानी है, जिसके भाई की मृत्यु हो गई जब वह पृथ्वी के भीतर की दुनिया की तलाश में गया था और उसे उल्टे गुरुत्वाकर्षण (पागल विज्ञान के साथ तूफान) द्वारा कुचल दिया गया था। इलीन एंड्रयूज (रेबेका हॉल) और उनकी दत्तक बेटी जिया (कायली हॉटल) साथ आती है क्योंकि कोंग ने भी जिया को गोद लिया है और उसके साथ ही संवाद करता है। Maia (Eiza González) एक दुष्ट बॉस महिला है, जो बेवकूफी भरे कमेंट करती है।

मैडिसन (मिल्ली बॉबी ब्राउन), अपने नटखट दोस्त, जोश (जूलियन डेनिसन) और षड्यंत्र के सिद्धांतकार, बर्नी हेस (ब्रायन टायर) के साथ, गॉडज़िला के व्यवहार का कारण खोजने की कोशिश में (अपनी पूंछ के साथ विमान वाहक जहाज पर तैरते हुए महासागरों में) आँखें रेडियोधर्मी रोष में), मेकगोदज़िला की खोह में हांगकांग में समाप्त होती हैं। रेन (शुन ओगुरी) मेखागोडज़िला को नियंत्रित करता है, जो कि एक रोबोट गॉडज़िला है, जो तीन सिर वाले घीदोराह से जुड़ा हुआ है।

मैडिसन के पिता, मार्क रसेल (काइल चैंडलर) के पास चिंतित दिखने के लिए दौड़ने के अलावा बहुत कुछ नहीं है, जबकि डेमियन बिचिर, एपेक्स के दुष्ट सीईओ, वाल्टर सीमन्स के रूप में, दांतों की बहुत खुशी से झकझोरते हैं। मानव सभी सीजीआई विनाश और कोंग के स्वांगों के लिए समुद्र में अपने विशालकाय पंजे के निशान के रूप में सभी के लिए आकस्मिक हैं क्योंकि वह एक अभिमानी विमान वाहक पर झूठ बोलता है जैसे कि यह एक छोटा सा बेड़ा था। ओह खुशी।

Godzilla बनाम Kong वर्तमान में सिनेमाघरों में चल रहा है



Category : MOVIE REVIEWS

Post a comment

0 Comments