Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

कार्तिक आर्यन कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करता है, 'दो के साथ' कहता है

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "सकारात्मक हो गया (सकारात्मक परीक्षण किया गया)। दुआ करो। (मेरे लिए प्रार्थना करें)।”

कार्तिक ने अपने प्रशंसकों के साथ एक छोटी बातचीत भी की, जो उन्हें अच्छी लगी। “जल्द ही ठीक हो जाओ,” एक ने लिखा। जब प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “कुछ नहीं होगा,” कार्तिक ने जवाब दिया, “यह पहले ही हो चुका है भाई।” एक अन्य प्रशंसक ने संदेश दिया ‘जल्द ही ठीक हो जाओ’, जिसके लिए अभिनेता ने लिखा, “शानदार योजना।”

खबरें आती हैं कि लैक्मे फैशन वीक के 2021 संस्करण में कार्तिक ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया। अभिनेता के साथ कियारा आडवाणी भी थीं, जो शनिवार को अपनी उपस्थिति के दौरान, भूल भुलैया में उनके सह-कलाकार भी हैं।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की और कियारा के साथ मनीष मल्होत्रा ​​के लिए चलने के अपने अनुभव के बारे में लिखा। "मैजिक लेन नीचे चलो! हमेशा प्रतिभा के लिए चलना असली लगता है "पटनी और वो अभिनेता लिखा।

काम के मोर्चे पर, कार्तिक की रिहाई के लिए भूल भुलैया 2 है, जो अनीस बज्मी का निर्देशन है। वह दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगे।



Category : Bollywood Actor,Bollywood News

Post a comment

0 Comments