Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

Trailer released of Zakir Khan's comedy series "Chacha Vidhayak Hain Humare Season 2"

– विज्ञापन-अपनी पसंदीदा भाषा में समाचार पढ़ें

अमेजन प्राइम वीडियो ने दर्शकों की पसंदीदा कॉमेडी श्रृंखला ‘चाचा विधायक हैं हमरे – सीजन 2’ का ट्रेलर जारी किया है। ज़ाकिर खान शो के निर्माता हैं, जिन्होंने इसमें रॉनी भैया का मुख्य किरदार भी निभाया है। इस शो में दिखाया गया है कि कैसे वह राजनीति में अपनी जगह बनाने की कोशिश करता है।

यह तब शुरू होता है जब इंदौर निवासी रोनी अपने चाचा के विधायक होने के बारे में झूठ बोलता है, और ऐसा करके वह अपने जीवन में आने वाली परेशानियों को दूर करना चाहता है। दर्शकों को पहले सीज़न से प्यार था, जिसके अंत में, रोनी असली विधायक का सामना करता है और अपने झूठ को उजागर करता है।

Also Read: ब्रेकिंग बॉलीवुड समाचार: घर में सकारात्मक, आमिर खान कोरोना

सीज़न 2 की कहानी वहाँ से चलती है, जिसमें वह विधायक के साथ काम करना शुरू करता है और इस तरह राजनीति की दुनिया में कदम रखता है। इस शो के ट्रेलर को देखकर लगता है कि दूसरा सीज़न भी बहुत शानदार और गुदगुदाने वाला है और इस वजह से दर्शकों के साथ-साथ ज़ाकिर खान के प्रशंसकों में भी उत्साह और दिलचस्पी कई गुना बढ़ गई है।

इसमें रॉनी के राजनीति में प्रवेश के साथ-साथ दो लोगों के बीच टकराव और प्रेम-त्रिकोण को बड़े दिलचस्प तरीके से दर्शाया गया है। इस शो में डबल पागलपन और हँसी के रूप में होने जा रहा है, कठिन लंड, रोनी भैया ने श्रृंखला में अपनी मितभाषी और अपने मजाकिया लहजे के साथ स्क्रीन प्रदर्शन पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

“चाचा विधायक हैं हमरे सीजन 2” की हाल ही में घोषणा ने फैंस के बीच उत्साह और जबरदस्त कॉमेडी को उछाल दिया है। ओएमएल द्वारा निर्मित और शशांत शाह द्वारा निर्देशित इस शो में जाकिर खान, सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अलका अमीन, अभिमन्यु सिंह, वीनस सिंह और ओनिमा कश्यप मुख्य भूमिकाओं में होंगे। 26 मार्च से यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।



Category : Entertainment

Post a comment

0 Comments