Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

केआर बनाम पीईएस लाइव स्कोर, ड्रीम 11 भविष्यवाणी, टीम, लाइनअप, स्कोरकार्ड, पाकिस्तान सुपर लीग

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 आगामी घंटों में टूर्नामेंट के 13 वें मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है। 13 वें मैच में मैच लेने वाली टीमें कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी होंगी। उनकी प्रतियोगिता 3 मार्च को होनी है और यह कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क इस फेस-ऑफ का लाइव प्रसारण प्रसारित करेगा जो कि दोपहर 2:30 बजे IST पर शुरू होगा।

कर बनाम PES लाइव स्कोर

कराची किंग्स बनाम पेशावर ज़ालमी पूर्वावलोकन

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 के 13 वें मैच में, हम बुधवार को टीम कराची ज़ालमी के खिलाफ कराची किंग्स की टीम को हार्न बजाते हुए देखेंगे। कराची किंग्स टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन अभी तक वह अच्छा नहीं खेल पाई है। अपने पूरी तरह से खेले गए चार मैचों में, टीम ने दो जीत हासिल की और दो हार का भी सामना किया। दूसरी तरफ टीम पेशावर ज़ालमी ने ख़राब नोट पर अपने अभियान की शुरुआत की है लेकिन तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने पिछले तीन मैचों में बैक-टू-बैक जीत हासिल कर रहे हैं। पिछले मैच में, टीम केआर ने अंतिम ओवर में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ खेल को खो दिया था। उस नुकसान के साथ, उन्हें अब पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर रखा गया है, जिनकी जेब में चार अंक हैं। दूसरी ओर, टीम PES ने अपने प्रतिद्वंद्वी इस्लामाबाद यूनाइटेड पर 7 विकेट से जीत हासिल की। उस जीत के साथ, वे वर्तमान में लीग तालिका के पहले स्थान पर तैनात हैं।

कर बनाम PES टीम के दस्ते

कराची किंग्स दस्ते

शर्जील खान, आमेर यामीन, बाबर आजम, अरशद इकबाल, अली खान, उस्मा मीर, मिशेल मैकक्लेनाघन, एलेक्स हेल्स, मोहम्मद रिजवान (wk), आवा रिया, क्रिस जॉर्डन, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद आमिर, कैमरून डेलपोर्ट, उम्मेद आसिफ, उमेर आसिफ

पेशावर जाल्मी दस्ते

शोएब मलिक, आमिर अली, हैदर अली, आदिल अमीन, कामरान अकमल (wk), किरोन पोलार्ड, लियाम डॉसन, मोहम्मद आमिर खान, कार्लोस ब्रैथवेट, इमाम-उल-हक, वहाब रियाज, मोहम्मद मोहसिन, हसन अली, उमर अमीन, लुईस ग्रेगरी, लियाम लिविंगस्टोन, टॉम बैंटन, राहत अली, डैरेन सैमी (c)

कर बनाम PES: विजेता भविष्यवाणी

टीम पेशावर ज़ालमी टीम के लाहौर कलंदर्स के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में हार मिलने के बाद अपने वर्तमान मैच में असाधारण खेल रही है। उनका आखिरी मैच भी जीत था और अब उन्हें अंक तालिका में अग्रणी स्थान पर रखा गया है। उस स्थान को आगे बनाए रखने के लिए, टीम को इस मैच में कराची किंग्स के खिलाफ भी जीत हासिल करनी होगी। टीम KAR अपने पिछले मैच में हार का सामना करने के बाद इस मुकाबले में शामिल हो रही है। उनके अब तक के प्रदर्शन मैच भी महान नहीं हैं और उन्हें अपने आगामी मैचों में अपनी मौजूदा फॉर्म को तेज करने की जरूरत है। केएआर के मौजूदा स्वरूप के आधार पर, यह काफी स्पष्ट है कि पीईएस को इस मैच में केएआर पर एक आसान जीत मिल सकती है।



Category : Cricket

Post a comment

0 Comments