Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

राजीव शुक्ला ने घोषणा की, 'कोविद -19 पर संबंधित बीसीसीआई

IPL 2021: राजीव शुक्ला ने घोषणा की, ‘बीसीसीआई कोविद -19 पर चिंतित, खिलाड़ियों के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय के संपर्क में

IPL 2021: राजीव शुक्ला ने घोषणा की, ‘बीसीसीआई कोविद -19 पर चिंतित, खिलाड़ियों के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय के संपर्क में कोरोनोवायरस मामलों की बढ़ती संख्या ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (आईपीएल) के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के साथ खिलाड़ियों के टीकाकरण के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि बोर्ड के संपर्क में रहेंगे। खिलाड़ियों के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय।

"इस कोरोनोवायरस वृद्धि के साथ सामना करने के लिए, मुझे लगता है कि टीकाकरण करना एकमात्र उपाय है। बीसीसीआई उन तर्ज पर भी सोच रहा है कि खिलाड़ियों को टीका लगाया जाना चाहिए। किसी को नहीं पता है कि कोरोनावायरस कब खत्म होने वाला है और आप इस समय सीमा तक नहीं दे सकते कि ऐसा नहीं होगा, इसलिए खिलाड़ी आसानी से खेल सकते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि अब इस पर सोचना होगा। खिलाड़ियों के लिए भी टीकाकरण किया जाना चाहिए।

Also Read: IPL 2021: Moeen Ali ने घोषणा की CSK की जर्सी नहीं पहनेगी ‘

यह पूछे जाने पर कि क्या बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के टीकाकरण के संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय को लिखा है, शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई इस विचार पर सुस्त है और वे निश्चित रूप से मंत्रालय से संपर्क करेंगे कि खिलाड़ियों का टीकाकरण किया जाए।

इससे पहले शनिवार को, एएनआई ने बताया कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल (जीसी) मुंबई के मैचों को कुछ अन्य स्थानों पर स्थानांतरित करने के बारे में सोच रही है, हैदराबाद और इंदौर के साथ महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस मामलों में दैनिक स्पाइक के अतिरिक्त।

यह भी पढ़ें:IPL 2021: BCCI अब फिक्स में

मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के साथ चीजें बहुत उज्ज्वल नहीं दिखीं। महाराष्ट्र राज्य में बढ़ रहे मामलों के साथ, आईपीएल फ्रेंचाइजीज़ ने थोड़ा सावधान महसूस करना शुरू कर दिया है और 9 अप्रैल से शुरू होने के लिए लीग के 14 वें संस्करण के साथ उंगलियों को पार कर रहे हैं।

वानखेड़े इस सीजन में 10-25 अप्रैल तक 10 आईपीएल खेलों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।

"हम कोविद -19 मामलों के संबंध में प्रत्येक स्थल पर कड़ी नज़र रख रहे हैं, क्योंकि अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन इंदौर और हैदराबाद स्टैंडबाय हैं। देखा जाएगा कि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा का कितना महत्व है, “एक सूत्र ने एएनआई को बताया। उनकी फ्रेंचाइजी – दिल्ली की राजधानियों, चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई में अपना आधार बनाया है। ।

इसके अलावा, दिल्ली की फ्रेंचाइजी को शनिवार को बड़ा झटका लगा क्योंकि ऑलराउंडर एक्सर पटेल ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।



Category : IPL2021

Post a comment

0 Comments