Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

एनरिच के बाद, रबाडा अब कोविद -19 के लिए स्कैनर में हैं?

आईपीएल 2021: एनरिक आरजे मैच से चूकने के लिए एरिक नोर्टे, कगिसो रबाडा। (इंस्टाग्राम / डेविड मिलर)

IPL 2021 – Covid19 दिल्ली की राजधानियों में शिविर: दिल्ली की राजधानियों के बाद एक्सर पटेल, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नार्जे ने अब डीसी कैंप में कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ संघर्ष के दौरान डीसी के लिए यह रिपोर्ट एक बड़ा झटका बन गई है।

एएनआई के अनुसार, दक्षिण अफ्रीकी क्विकी ने संगरोध के दौरान सकारात्मक परीक्षण किया। "वह एक नकारात्मक रिपोर्ट के साथ आया था, लेकिन दुर्भाग्य से अब सकारात्मक परीक्षण किया है, जबकि संगरोध से गुजर रहा है, "सूत्र ने कहा।

ASLO READ | दिल्ली आईपीएल लेग 2 के लिए “युद्ध स्तर” पर तैयार है; 1 मैच से एक सप्ताह पहले स्थल को सील किया जाएगा

IPL 2021 – दिल्ली कैपिटल कैंप में Covid19: लेकिन अब बड़ा सवाल यह है कि एक और तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा के बारे में क्या है जिन्होंने नॉर्टजे के साथ यात्रा की और 6 अप्रैल को दिल्ली की राजधानियों में शामिल हुए।

IPL 2021 – क्या कगिसो रबाडा के साथ सब ठीक है?

अभी के लिए, डीसी के लिए राहत की बात यह है कि रबाडा ने अपने दोनों कोविद -19 परीक्षणों में नकारात्मक परीक्षण किया है। हालांकि, विकास के करीबी एक सूत्र ने कहा कि अब उसकी बहुत बारीकी से निगरानी की जाएगी। "रबाडा की दोनों रिपोर्ट नकारात्मक आई हैं जो अच्छी खबर है। लेकिन कौन जानता है कि वह तीसरे टेस्ट में सकारात्मक आ सकता है। हम उसकी कड़ी निगरानी करेंगे, “स्रोत ने इनसपोर्ट को बताया।

IPL 2021 – दिल्ली कैपिटल कैंप में Covid19: InsideSport.co के पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार, दोनों पेसरों को आज संगरोध से बाहर निकलने के लिए माना जाता था और बुधवार को 7PM के लिए डीसी के प्रशिक्षण सत्र का हिस्सा बनने वाले थे।

यह सब अब बदल जाएगा। डीसी प्रबंधन अब रबाडा को भी प्रशिक्षण देने की अनुमति नहीं दे पा रहा है और समूह के बाकी सदस्यों के साथ प्रशिक्षण शुरू कर रहा है।

यह लगभग तय है कि दक्षिण अफ्रीकी पेस जोड़ी गुरुवार को डीसी बनाम राजस्थान रॉयल्स से भिड़ जाएगी।

IPL 2021: डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी और क्विंटन डी कॉक के बारे में क्या?

न केवल दिल्ली की राजधानियां बल्कि अब कुछ अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजी इस नवीनतम विकास के साथ एक बैकफुट पर हैं। राजस्थान रॉयल्स (आरआर) जो डेविड मिलर की उपलब्धता का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उन्हें अब थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने रबाडा और नॉर्टजे के साथ एक ही फ्लाइट से मुंबई की यात्रा की थी और इसलिए उन्हें घातक वायरस के लिए भी संदेह होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में भी स्थिति यही है। लुंगी एनगिडी ने डीसी पेसर्स के साथ मुंबई की यात्रा भी की थी और वह स्कैनर के तहत होगा।

ALSO READ | क्या संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स को ख़िताब पर नज़र रखने में मदद कर सकते हैं?

हालांकि, मुंबई इंडियंस एक खुश पक्ष होगा क्योंकि यह क्विंटन डी कॉक के लिए एक करीबी दाढ़ी है। अन्य चार के विपरीत, डी कॉक ने चेन्नई के लिए उड़ान भरी क्योंकि मुंबई इंडियंस ने सीएसके के घर पर अपना पहला चरण खेला था। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना पहला आईपीएल 2021 मैच खेला।

IPL 2021: कोविद -19 का कहर जारी है

नॉर्जे आईपीएल में पांचवें खिलाड़ी हैं और सकारात्मक परीक्षण करने के लिए डीसी शिविर से तीसरे। इससे पहले, केकेआर के नितीश राणा, रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के देवदत्त पडिक्कल और डैनियल सैम्स और डीसी के एक्सर पटेल का परीक्षण सकारात्मक था।



Category : IPL2021

Post a comment

0 Comments