Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

एफकेएस बनाम एएनटी लाइव स्कोर तुर्की लीग 2021 ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी टॉपिक्स टीम स्क्वाड और लाइनअप

तुर्की सुपर लिग मैच में आगामी मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है क्योंकि टीम विश्वास करागुमरुक (FKS) 28 अप्रैल 2015 को 6:30 पर, आज 6:30 बजे, तिमसा अखाड़ा स्टेडियम में टीम एंटाल्यास्पोर (ANT) के खिलाफ भिड़ेगी। PM (IST)। इसलिए अपनी पसंदीदा टीम को देखना और समर्थन करना न भूलें। इस लेख में, हम आपके साथ शीर्ष पिक्स साझा करने जा रहे हैं और इस बात की संभावना भी देखेंगे कि लीग में आज का मैच कौन जीतने वाला है। अब तक दोनों टीम लीग में अच्छा खेल रही हैं और इसलिए, यह जानना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों फुटबॉल क्लबों के बीच कौन जीतेगा।

अब तक, टीम फेथ कागमुर्क (FKS) ने 35 मैचों में भाग लिया है। टीम ने कुल 13 मैच जीते हैं, 11 मैच हारे हैं, और उनके खाते में 11 ड्रॉ मैच भी हैं और वह लीग में 9 वें स्थान पर है। टीम एफकेएस ने सुपर लिग मैचों में कुल 50 अंक हासिल किए हैं और अगर हम टीम द्वारा खेले गए पिछले पांच मैचों को देखें, तो, अब तक टीम औसत दर्जे का प्रदर्शन कर रही है। टीम अपना आखिरी मैच हार गई जो टीम ट्रैब्ज़ोन्स्पर के खिलाफ 0-2 से खेली गई थी।

जबकि अगर हम टीम एंटीलास्पोर (ANT) को देखते हैं, तो, टीम लीग तालिका में 13 वें स्थान पर रही और 42 मैच अंक प्राप्त किए। तिथि करने के लिए टीम ने कुल 36 मैच खेले हैं, हालांकि, इन 36 मैचों में से टीम ने केवल 9 मैच जीते हैं, जबकि टीम 12 मैच हार चुकी है और उनके खाते में 15 ड्रॉ मैच भी हैं। टीम ने अपना अंतिम मैच टीम गलाटसराय के खिलाफ खेला और 0-1 से हार गई और उनका प्रदर्शन पिछले पांच मैचों में खराब होता दिख रहा है।

टीम विश्वास कागमुर्क (FKS) प्लेइंग 11

एंज़ो रोको, ज्यूर बालकोवेक, आयकुट ओज़र, कोरे अल्टिनाय, लुकास बिग्लिया, गैस्टन कैम्पी, अर्तुर सोबिएच, अलास्सेन नादो, बडौ एन’दैय, एंड्रिया बर्टोलियास, फैबियो बोरिनी

टीम एंटीलैसस्पोर (एएनटी) प्लेइंग 11

एमिरकन उकार, वेयेल साड़ी, उमर इमेरी, अली एरेन लियकॉन, उफुक अकोल, डोगुकन सिनिक, सेर्डर गुरलर, फ्रेडी, सिडनी सैम, मेवलुत हान एकिक, नूरी साहिन

टीम आस्था कागमुर्क (FKS) बनाम टीम एंटीलासपोर (ANT)

टीम एफकेएस में टेबल को चालू करने और लीग के शीर्ष पर आने की क्षमता है, हालांकि, उन्हें और अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है। दूसरी ओर, टीम ANT को निश्चित रूप से आने वाली लीग में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की आवश्यकता है, क्योंकि उनके पिछले रिकॉर्ड इतने महान नहीं हैं और अगर हम दोनों टीम के पिछले प्रदर्शन की तुलना करें, तो, टीम FKS निश्चित रूप से एक अच्छे फॉर्म में है और इसलिए, दोनों टीमों के पिछले आंकड़ों और रिकॉर्ड के विश्लेषण के आधार पर, टीम एफकेएस आज के मैच को जीतने वाली संभावना टीम एएनटी की तुलना में अधिक है। हालांकि, उपरोक्त भविष्यवाणी पूरी तरह से दोनों टीम के पिछले प्रदर्शन पर आधारित है और यह जानना दिलचस्प होगा कि आज का मैच कौन जीतेगा। लाइव स्कोर और अधिक के लिए, अधिक अपडेट के लिए, हमारे पृष्ठ का अनुसरण करें।



Category : Hockey

Post a comment

0 Comments