Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

गोकुलम में रौनक का स्वागत

गोकुलम केरल जिसने हाल ही में आई-लीग का खिताब जीता था, का बुधवार को शहर के चारों ओर एक विजय परेड में जयकार करने के लिए इकट्ठा हुए एक विशाल स्वागत के रूप में।

नव-ताजित आई-लीग चैंपियन और उसके प्रशंसकों के लिए यह निश्चित रूप से एक शाम थी।

लेकिन कोरोनोवायरस के लिए, गोकुलम अपने घरेलू मैदान, कॉर्पोरेशन स्टेडियम में अपने कई मैच खेल सकता था, जो पिछले कुछ सत्रों में आई-लीग के लिए सबसे बड़ी भीड़ थी। परेड उसी की याद दिलाती थी।

हालांकि, परेड स्टेडियम से शुरू हुई और इसकी परिणति कोझीकोड कोच से हुई।

टीम के खिलाड़ियों के सहयोगी स्टाफ के अलावा कोच विन्सेन्ज़ो अल्बर्टो एनीज़, तकनीकी निदेशक बिनो जॉर्ज, गोकुलम के सीईओ अशोक कुमार, पूर्व अंतरराष्ट्रीय फ़ुटबॉल खिलाड़ी जो पॉल अंचीरी, एनपी प्रदीप, और एम। सुरेश भी समारोह स्थल पर मौजूद थे।

क्लब के अध्यक्ष गोकुलम गोपालन और अध्यक्ष वीसी प्रवीण ने फुटबॉल में भारी निवेश करने के अपने फैसले के बारे में बात की, जो सभी ने चार साल पहले शुरू किया था, केरल को अपना पहला आई-लीग क्लब दिया और उस निवेश ने भारी भुगतान किया क्योंकि टीम ने अपना पहला राष्ट्रीय खिताब जीता।

यह शुरुआती दिनों से गोकुलम से जुड़े कई लोगों के लिए एक भावनात्मक क्षण था। बिनो की तरह, टीम का पहला कोच।

उन्होंने कहा, “इस तरह से जीत परेड का हिस्सा बनना शानदार है।” "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था कि हम महामारी के कारण घर पर कोई मैच नहीं खेल सके। यह शानदार होगा कि उसे घरेलू मैदान पर उतारा जाए। यह परेड कुछ सांत्वना है, फिर भी।



Category : Football

Post a comment

0 Comments