Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

आई ऍम वेटिंग टू वेटिंग हर साइड ऑफ़ संगाकारा इन दिस आईपीएल सीज़न: संजू सैमसन

इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में, श्रीलंका के कप्तान और आरआर के क्रिकेट निदेशक, कुमार संगकारा के साथ, विकेटकीपर-बल्लेबाज और नवनियुक्त राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन काम करने के लिए उत्सुक हैं।

सैमसन, जिन्होंने महान विकेटकीपर-बल्लेबाज की पहली याद के रूप में सांगा कवर-ड्राइव का खुलासा किया, ने कहा है कि कुमार संगकारा जैसे खेल के दिग्गज के साथ काम करना उनके लिए एक सपना सच है और उन्होंने हर तरफ सीखने का इरादा बनाया पूर्व क्रिकेटर।

"संघ की मेरी पहली स्मृति निश्चित रूप से उनकी कवर ड्राइव है और मुझे उनकी बल्लेबाजी बहुत पसंद है। यह एक सपना सच होने जैसा है और यह जानना बेहद रोमांचक था कि मैं कुमार संगकारा जैसे दिग्गज के साथ मिलकर काम करूंगा। "

"अगर आप राहुल द्रविड़, संगकारा, महेला जयवर्धने या रिकी पोंटिंग जैसे लोगों को देखते हैं, तो वे अपने समय के दिग्गज हैं। सभी लोग समान रूप से संतुलित थे और उन्होंने जो कुछ भी किया, वह एकदम सही लगा। मैं इस आईपीएल सीजन में संगकारा के हर पक्ष को सीखने का इंतजार कर रहा हूं।

‘मैं इस भूमिका को लेकर खुश हूं।’

संजू सैमसन (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

स्टीव स्मिथ के साथ उद्घाटन सत्र के बाद संजू सैमसन को 2021 की आईपीएल नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था, जिसने उन्हें पिछले सीजन में एक लकड़ी के चम्मच के लिए नेतृत्व किया था।

केरल के तेज गेंदबाज ने स्वीकार किया कि उन्होंने पिछले साल तक रॉयल्स के कप्तान के रूप में नियुक्त होने के बारे में कभी नहीं सोचा था और वह इस भूमिका और इसके साथ आने वाली चुनौतियों को लेने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

“हां, मैं रॉयल्स का नेतृत्व करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। निश्चित रूप से, बहुत सारे विचार मेरे दिमाग से गुजर रहे हैं, लेकिन मैं इसे सरल रखना चाहूंगा। मैं इस भूमिका को लेकर खुश हूं, "संजू सैमसन ने कहा।

उन्होंने कहा, “बहुत ईमानदार होने के लिए, पिछले साल तक मुझे कभी नहीं लगा कि मैं रॉयल्स का नेता हो सकता हूं।”

संजू सैमसन 12 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में केएल राहुल की अगुवाई वाले पंजाब किंग्स के साथ राजस्थान रॉयल्स के हॉर्न बजाएंगे।

Also Read: संजू सैमसन हैं नेचुरल बॉर्न लीडर: कुमार संगकारा



Category : Sport News

Post a comment

0 Comments