Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

कौन है अजीम खान ने अभिनेत्री सबर खान विकी बायो रीज़न और इमेज के साथ शादी रद्द कर दी

सबा क़मर, एक पाकिस्तानी अभिनेत्री, ने बॉलीवुड फिल्म “हिंदी मीडियम” से अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें दिवंगत दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में आई खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ने अजीम खान के साथ अपनी शादी को रद्द कर दिया है, जो एक जाने-माने व्यवसायी हैं। हाल ही में, उन्होंने एक बिजनेसमैन अजीम खान के साथ सगाई की, लेकिन सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से वर्तमान में अपने प्रशंसकों के साथ चौंकाने वाली खबर साझा की। सबा क़मर ने एक संदेश के साथ एक पोस्ट साझा की कि वह अजीम खान के साथ अपनी शादी को रद्द करने जा रही है और उसने इस खबर को एक पोस्ट द्वारा साझा किया है। सबा के इस फैसले ने उनके प्रशंसकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबा क़मर और अजीम खान की सगाई के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने अजीम खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। हो सकता है, यह उनके लिए अजीम खान के साथ सगाई रद्द करने का मुख्य कारण हो। जब उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया, तो उसने लिखा, "मैं आपके साथ एक बहुत बड़ी और महत्वपूर्ण घोषणा साझा करने जा रही हूं, मेरे निजी कारणों के कारण मैंने अजीम खान के साथ अपनी शादी को रद्द करने का फैसला किया है। “अब हम शादी नहीं कर रहे हैं”। मुझे उम्मीद है, आप लोग समर्थन करेंगे और मेरे फैसले के साथ खड़े रहेंगे, जैसे आपने हमेशा हर स्थिति में मेरा समर्थन किया, और मुझे लगता है कि मामूली वास्तविकताओं को समझने में कभी देर नहीं हुई है!

उसने यह भी लिखा कि मैं एक महत्वपूर्ण बात यह भी स्पष्ट करना चाहती हूं कि: “मैं अपने पूरे जीवन में कभी भी अजीम खान से नहीं मिली थी और हम फोन के माध्यम से जुड़े थे” बस थोड़ा सा समय और यह मेरे लिए बहुत कठिन समय है। जल्द ही सब कुछ बदल दिया जाएगा। इंशा अल्लाह। आप सभी को बहुत प्यार, सबा क़मर "।

जब सबा ने सगाई की खबर सोशल मीडिया पर साझा की, तो हम उनके पोस्ट पर अजीम खान की प्रतिक्रिया भी देख सकते हैं लेकिन यह भी चौंकाने वाला था कि इस पर उनकी प्रतिक्रिया सकारात्मक थी। अजीम खान ने कहा कि सबा बहुत अच्छी लड़की है और उसे उम्मीद है कि उसे दुनिया की हर खुशी मिलेगी। उन्होंने यह भी साफ किया और कहा कि इस अलगाव के लिए वह ही जिम्मेदार हैं। इसके साथ ही, अजीम खान ने सबार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। अजीम खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया और कहा, "मैं वास्तव में आप सभी को अपना प्यार दिखाने और इस स्थिति में मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। बहुत सारे लोग हैं जो अनपढ़ और अब कुछ कहना चाह रहे हैं, मैं वास्तव में उन्हें इस वीडियो के माध्यम से जवाब देना चाहता हूं। बाद में, वह पोस्ट किए गए वीडियो में इस फैसले के बारे में कहता है।



Category : Kabaddi

Post a comment

0 Comments