Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

Devashish Chandiramani (Model) Height, Weight, Age, Biography & More

देवाशीष चंद्रमणि (मॉडल) ऊंचाई, वजन, जन्म तिथि, आयु, विकी, जीवनी, प्रेमी और अधिक

देवाशीष चंद्रमणि एक भारतीय मॉडल, नर्तक और अभिनेता हैं। उन्होंने मोची के जूते और कई अन्य जैसे विभिन्न टीवी विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में काम किया है। उन्होंने साल 2016 में हिंदी फिल्म बेवॉच में कैमियो रोल किया। देवाशीष एक शानदार डांसर रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने डांस वीडियो से प्रसिद्धि प्राप्त की। इसके अलावा वह रियलिटी शो मिशन XPD और MTV Splitsvilla X3 का भी हिस्सा रहे हैं।

जीवनी

देवाशीष चंद्रमणि का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा क्राइस्ट एकेडमी, मुंबई से की। इसके बाद मुंबई स्थित जय हिंद कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। वह अपनी माँ के द्वारा अकेले हाथ ऊपर लाया गया था। इस बीच, उन्होंने मॉडलिंग में भाग लेने की कोशिश की लेकिन अस्वीकार कर दिया गया। देवाशीष ने अपनी शारीरिक फिटनेस पर काफी मेहनत की और बाद में कई नामी ब्रांड्स के लिए काम किया।

देवाशीष को 2016 में हिंदी फिल्म बेवॉच में कैमियो करने की पेशकश की गई थी। इसके अलावा वह 2019 में हिंदी म्यूजिक वीडियो फॉलिंग थ्रू में भी दिखाई दिए थे। इस गाने को सनाया टाकिया ने गाया था। उन्होंने उल्लु ऐप की वेब श्रृंखला में भी काम किया। 2021 में, वह एमटीवी के लोकप्रिय टीवी शो स्प्लिट्सविला सीजन 13 के प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए।

जैव

असली नामदेवशिश चंद्रमणिनीकेनामदिवसप्रवेशनमॉडल, डांसर और जन्मतिथि के एक्टरडॉटनेट के बारे मेंबताएंगेअबपहले पता लगाएंबॉरम प्लेस मुंबई, महाराष्ट्र, IndiaNationalityIndodHome TownMumbai, महाराष्ट्र, IndiaFamilyMother: उपलब्ध नहीं है।

शिक्षा विवरण और अधिक

SchoolChrist अकादमी, MumbaiCollegeJai हिंद कॉलेज, मुंबईएडिजिकल क्वालिफिकेशनग्रैडब्यूटटेलीविजन : एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 3 (2021)अवार्ड्स उपलब्ध नहीं

शारीरिक आँकड़े और अधिक

ऊंचाई 5 ight 11 et FeetWeight75 KgBody आकार: 40 इंच

वैवाहिक स्थिति और अधिक

वैवाहिक स्थिति

सोशल मीडिया उपस्थिति

देवाशीष चंद्रमणि के बारे में कुछ तथ्य

  • देवाशीष चंद्रमणि का जन्म और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ।
  • अपने बचपन के दौरान वह 108 किलो के आसपास थे, उद्योग में प्रवेश करने के लिए उन्हें अपने शरीर पर कड़ी मेहनत करनी पड़ी।
  • एक अभिनेता के रूप में उनका पहला इयरिंग रु। 500. वह बांद्रा में एक नृत्य विद्यालय में नृत्य शिक्षक के रूप में काम करते थे।
  • देवाशीष खुद को बनाए रखने के लिए योग, मार्शल आर्ट और जिमिंग करता है।
  • वह कई ब्रांडों जैसे बोल्ट, गिल्ट और कई अन्य के लिए एक प्रतिष्ठित चेहरा रहा है।
  • उन्होंने “ओम” के दाहिने हाथ पर टैटू गुदवाया है।

यदि आपके पास इसके बारे में अधिक जानकारी है देवाशीष चंद्रमणि। नीचे टिप्पणी करें हम एक घंटे के भीतर अपडेट कर देंगे।



Category : Modal

Post a comment

0 Comments