Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

Divya Agarwal (Actress) Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More

दिव्या अग्रवाल (अभिनेत्री) ऊंचाई, वजन, जन्म तिथि, आयु, विकी, जीवनी, प्रेमी और अधिक

दिव्या अग्रवाल एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और वीजे हैं। वह टेलीविजन शो स्प्लिट्सविला 10 और ऐस ऑफ स्पेस के लिए जानी जाती हैं। वह 2015 से मॉडलिंग उद्योग में सक्रिय हैं।

जीवनी

दिव्या अग्रवाल का जन्म 4 दिसंबर 1992 को मुंबई में हुआ था। वह संजय और रोजी अग्रवाल की बड़ी बेटी हैं। उनके अलावा परिवार में उनका छोटा भाई प्रिंस अग्रवाल है। दिव्या को बचपन से ही डांसिंग का शौक था। यह जुनून उन्हें मुंबई मॉडलिंग और टेलीविजन उद्योग में ले आया।

जैव

वास्तविक नामदिव्य अग्रवालिक नामDivyaProfessionActress, वीजे और जन्मतिथि 4 दिसंबर 1992 का मॉडल (जैसा कि 2020 में) 28 साल बर्थ प्लेस मुंबई, महाराष्ट्रनाट्य इंडियाइंडियनहोम टाउन मुंबई, महाराष्ट्रफैमिली: रोजी अग्रवालफादर (संजय अग्रवाल)दिव्या अग्रवाल परिवारपति: उपलब्ध नहीं

दिव्या अग्रवाल (अभिनेत्री)

शिक्षा

दिव्या ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के जेवियर हाई स्कूल से प्राप्त की। जिसके बाद उसने मुंबई के सानपाड़ा कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड टेक्नोलॉजी से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने मास कम्युनिकेशन में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने पढ़ाई के दौरान अपने नृत्य के जुनून का भी पालन किया और टेरेंस लुईस की नृत्य अकादमी से नृत्य में डिप्लोमा प्राप्त किया।

शिक्षा विवरण और अधिक

पाठशाला। जेवियर्स हाई स्कूल, मुंबईकोलसैणसपाड़ा कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड टेक्नोलॉजी, मुंबईएडिजिकल योग्यताटेलीविजन : स्प्लिट्सविला 10 (2017)एमटीवी स्प्लिट्सविलाअवार्ड्सइंडियन प्रिंसेस (2016) मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया (2016) मिस नवी मुंबई (2015)

दिव्या अग्रवाल (अभिनेत्री)

व्यवसाय

दिव्या अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। वह कई मॉडलिंग इवेंट्स और रैंप वॉक का हिस्सा रही हैं। दिव्या ने मॉडलिंग उद्योग में मिस नवी मुंबई, मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया और इंडियन प्रिंसेस जैसे खिताबों के साथ पहचान बनाई। खिताब जीतने के बाद, वह एमटीवी चैनल के शो स्प्लिट्सविला 10. में दिखाई दी। टीवी शो की मेजबानी सनी लियोन और रणविजय सिंह ने की। वह इस शो में रनर अप रहीं। इस शो के बाद, वह अन्य एमटीवी शो जैसे डेट टू रिमेंबर, ऐस ऑफ़ स्पेस, एमटीवी रोडीज़ में दिखाई दी।

शारीरिक आँकड़े और अधिक

ऊंचाई 5 ight 5 ″ FeetWeight56 KgFigure मापन 34-26-34E ColourBlackHair ColourDark BrownHobbies खरीददारी, फोटोग्राफी और नृत्य

दिव्या अग्रवाल (अभिनेत्री)

व्यक्तिगत जीवन

उन्होंने स्प्लिट्सविला शो के दौरान प्रियांक शर्मा को डेट किया। बिग बॉस शो में जाने के बाद, दोनों के बीच रिश्ते में कई मतभेद हो गए और वे टूट गए। इसके बाद अग्रवाल, वरुण सूद को डेट कर रहे हैं। साथ में उन्होंने शो ऐस ऑफ़ स्पेस में भाग लिया।

वैवाहिक स्थिति और अधिक

वैवाहिक स्थितिप्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवालवरुण सूददिव्या अग्रवाल और वरुण सूदविवाद

दिव्या अग्रवाल (अभिनेत्री)

सोशल मीडिया उपस्थिति

दिव्या अग्रवाल के बारे में कुछ तथ्य

  • दिव्या अग्रवाल का जन्म और परवरिश मुंबई में हुई।
  • अग्रवाल 2017 में एमटीवी इंडिया के शो स्प्लिट्सविला 10 से फेमस हुए।
  • वह एक प्रशिक्षित नर्तकी है और टेरेंस लुईस की नृत्य अकादमी से प्रशिक्षण लिया है।
  • वह अपना डांस इंस्टीट्यूट भी चलाती है जिसका नाम एलिवेट डांस इंस्टीट्यूट है।
  • अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ एमटीवी चैनल के शो ऐस ऑफ स्पेस में भी भाग लिया। शो को विकास गुप्ता ने होस्ट किया था।
  • उन्होंने ‘बॉब मार्ले’ और ‘चांस’ म्यूजिक एल्बम सहित संगीत वीडियो में भी काम किया है।
  • अग्रवाल जल्द ही फिल्मों में भी नजर आएंगे। उनकी जंगलाम फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है।

यदि आपके पास इसके बारे में अधिक जानकारी है दिव्या अग्रवाल। कृपया नीचे टिप्पणी करें हम एक घंटे के भीतर अपडेट कर देंगे।



Category : Modal

Post a comment

0 Comments