Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज नीतीश राणा दूसरे नकारात्मक COVID-19 टेस्ट के बाद टीम में शामिल हुए

मुंबईकोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा शुक्रवार को मुंबई में अभ्यास सत्र में अपने टीम के साथियों के साथ शामिल हो गए, क्योंकि उनकी COVID-19 परीक्षण रिपोर्टें लगातार दूसरे दिन नकारात्मक आईं।

27-वर्षीय के पास मुंबई में आने के एक दिन बाद 22 मार्च को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद विस्तारित संगरोध के 12 दिन थे।

बीसीसीआई द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के बाद, राणा अपने कमरे में अकेले रहे जब तक कि उन्होंने 11 वें और 12 वें दिन दो नकारात्मक परिणाम नहीं लौटाए।

राणा ने एक वीडियो में कहा, “अंत में मैं अब बाहर हूं और मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। यह मेरे अभ्यास का दिन था और मैंने थोड़ा अच्छा बल्लेबाजी की। केकेआर।

“कृपया सावधानी बरतें और इस बात को हल्के में न लें। आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आगे क्या होगा, इसलिए कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। सुरक्षित रहें,” उन्होंने कहा।

राणा ने यूएई में आयोजित आईपीएल 2020 सीज़न के दौरान 14 मैचों में 352 रन बनाए।

हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में, राणा दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ थे, जिन्होंने सात मैचों में 66.33 की औसत से 398 रन बनाए।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या राणा 11 अप्रैल को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के सीज़न में खेलने के लिए फिट हैं।

Tech2 गैजेट्स पर ऑनलाइन नवीनतम और आगामी टेक गैजेट्स ढूंढें। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षा और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।



Category : Sport News

Post a comment

0 Comments