Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

Oppo Reno5 Z 5G की कीमत भारत में फुल फीचर्स स्पेक्स वेरिएंट इमेजेज एंड कलर्स

ओप्पो फोन दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हैं। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड सिंगापुर और यूएई में विशेष रूप से एक नया मॉडल “ओप्पो रेनो जेड 5 जी” स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन की खास बात यह है कि यह फोन एक डाइमेंशन 800U क्वालकॉम प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इस फोन की एक और खासियत यह है कि यह 48 मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और यह कलरओएस 11.1 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कंज्यूमर के स्वाद को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने फोन के डिजाइन में बदलाव किया है और इसमें लेटेस्ट कैमरा फीचर्स भी जोड़े हैं। हम आपको "ओप्पो रेनो 5 जेड 5 जी" के बारे में कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन सहित हर विवरण उपलब्ध कराएंगे, इसलिए इसके लिए हमारे साथ बने रहें।

ओप्पो रेनो 5 जेड 5 जी: स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टफोन 6.43 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ AMOLED स्क्रीन और 1080 * 2400 के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा। फोन 48-मेगापिक्सल के क्वाड-कैमरा सेटअप और 16-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा और यह केवल एक स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध होगा जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। कैमरा सेटअप के साथ इस बार कंपनी ने एचडीआर वीडियो मोड, ड्यूल-व्यू वीडियो, रात में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए अल्ट्रा नाइट वीडियो और ऑटो-फोकस लॉक फीचर और बेहतर वीडियो गुणवत्ता के लिए एआई दृश्य वृद्धि 2.0 जैसे नवीनतम कैमरा फीचर जोड़े हैं। ।

Reno5 Z 5G एक डाइमेंशन 800U प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और 4310mAh की बैटरी क्षमता के साथ आता है। फोन वाई-फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी का समर्थन करेगा और 30W टाइप-सी यूएसबी और 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ आएगा और सभी 5 जी और 4 जी एलटीई नेटवर्क ब्रांडों का समर्थन करेगा। फोन दो कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। पहला फ्लुइड ब्लैक कलर में है जबकि दूसरा कोस्मो ब्लू है।

Oppo Reno5 Z 5G: मूल्य और उपलब्धता

Oppo Reno5 Z 5G सिंगापुर में USD395 की कीमत पर उपलब्ध होगा जबकि UAE में, यह फोन USD410 की कीमत पर उपलब्ध होगा। यह फोन सिंगापुर में शोपियां और लाजदा की आधिकारिक ऑनलाइन साइट पर उपलब्ध होगा, जबकि यूएई के ग्राहकों के लिए, यह फोन महत्वपूर्ण ई-कॉमर्स साइटों और खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा। अब तक इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है कि कंपनी भारत में “ओप्पो रेनो 5 जेड 5 जी” कब लॉन्च करेगी। हम आपको अपडेट करते रहेंगे, तब तक हमारे पेज को लाइक करें।



Category : WWE

Post a comment

0 Comments