Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

The American Horror Story: Season 9 Release Date, Cast, Trailer & More

द अमेरिकन हॉरर स्टोरी: सीज़न 9 रिलीज़ डेट, कास्ट, ट्रेलर और अधिक

द अमेरिकन हॉरर स्टोरी: सीज़न 9 रिलीज़ डेट, कास्ट, ट्रेलर और अधिक

अमेरिकन हॉरर स्टोरी: यदि आप एक सच्ची डरावनी कहानी के प्रशंसक हैं, तो आपको अमेरिकी डरावनी कहानी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह रयान मर्फी और ब्रैड फालचुक का एक हॉरर ड्रामा टेलीविजन शो है। इस श्रृंखला का पहला प्रसारण 5 अक्टूबर, 2011 को हुआ था। इस शो में एक बेहतरीन हॉरर वाइब शो की तरह काम किया गया था, और यहाँ आपको अंतिम सीज़न के बारे में जानने की ज़रूरत है, जो कि AHS: 1984 है।

इसे कब जारी किया गया था?

अमेरिकन हॉरर स्टोरी सीज़न 9, एएचएस: 1984, बुधवार 18 सितंबर, 2019 को 10:00 बजे जारी किया गया था। रिलीज की तारीख प्रशंसकों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। एक ही महीने में आखिरी से आखिरी सीज़न आने के कारण सितंबर से यह अनुमान लगाना उनके लिए स्पष्ट हो गया था।

इसने उन्मुक्त जीवन का अनुसरण किया है। इसी शो के पहले पांच सीज़न अक्टूबर में और अन्य सितंबर में रिलीज़ किए गए थे। इसलिए रिलीज की तारीख का अनुमान लगाना कुछ आसान हो गया था।

द अमेरिकन हॉरर स्टोरी: सीज़न 9 रिलीज़ डेट, कास्ट, ट्रेलर और अधिक

सभी कलाकारों में कौन थे?

अमेरिकी हॉरर कहानी की खासियत नए कलाकारों को कलाकारों से जोड़े रखना है, और पिछले सीजन में भी ऐसा ही हुआ था। बिली लूर्ड, कोडी फ़र्न, लेस्ली ग्रॉसमैन की विशेषता के साथ, श्रृंखला ने शो के नए सदस्यों का भी स्वागत किया: मैथ्यू मॉरिसन, डीरॉन हॉर्टन और ज़ैक विला।

सीजन 9 की थीम क्या थी?

शो का सीज़न 9 ‘एएचएस: 1984’ का हकदार था। 80 के दशक की सभी स्लैश फिल्मों ने इसे प्रेरित किया था। सीज़न 9 के ट्रेलर में युवा वयस्कों के एक समूह को दिखाया गया था जो इस नए फिर से तैयार किए गए कैम्प रेडवुड में शिविर सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे। एक कैम्प का ग्राउंड सीज़न में एक केंद्रित स्थान है क्योंकि यह मिस्टर जिंगल्स नामक एक स्लैश हत्यारे द्वारा कई सीरियल हत्याओं का गवाह है।

यह शो अपने प्रशंसकों के लिए बहुत अधिक है, इसलिए खुश खबर है कि यह सीजन 10 के साथ भी आ सकता है।



Category : Movies Reviews

Post a comment

0 Comments