Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

This backless dress of Urvashi Rautela is worth millions, fans get crazy with the new look

– विज्ञापन-

Urvashi Rautela New Photos: उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कोको कोला रंग की बैकलेस ड्रेस में सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों के साथ आग लगा दी है। सभी प्रशंसक उर्वशी की इन नई तस्वीरों की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं और अभिनेत्री अपनी इन नई तस्वीरों के लिए सुर्खियों में हैं।

Urvashi Rautela

आपको बता दें कि, उर्वशी अपने फैंस अप टू डेट अपनी नई तस्वीरों के साथ पब्लिश करती रहती हैं। कुछ घंटे पहले उर्वशी रौतेला ने इन तस्वीरों को शेयर किया था। इन फोटोज में वह कोको कोला कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

वर्जिन भानुप्रिया हॉट

यह भी देखें: 50+ दिशा पटानी हॉट और सेक्सी तस्वीरें या छवियां: दिशा पटानी की टॉप बोल्ड और बिकनी तस्वीरें

Urvashi Rautela New Photos: उर्वशी रौतेला ने अपनी बेहतरीन तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी। इन फोटोज में वह अलग-अलग पोज दे रही हैं, और वाइन कप कैरी करती नजर आ रही हैं।

Urvashi Rautela New Photos

जब भी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें साझा करती हैं, तुरंत तस्वीरें और वीडियो फैंस के लाखो द्वारा वायरल और पसंद किए जाते हैं।

उर्वशी न्यू ड्रेस पिक्स

नई तस्वीरों में, उर्वशी रौतेला एक कोको कोला रंग की बैकलेस ड्रेस में दिख रही हैं और साथ ही बहुत हॉट, और खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ, उसने हाथों में कंगन, अंगूठी और हीरे पहने हैं।

यह भी देखें: सुरभि ज्योति हॉट एंड सेक्सी फोटोज या इमेज: टॉप बिकनी पिक्स “क़ुबूल है” अभिनेत्री

Urvashi Rautela New Photos

उर्वशी रौतेला नई तस्वीरें: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया जा रहा है कि, उर्वशी रौतेला की इस नई ड्रेस की कीमत लगभग 35 लाख बताई जा रही है।

वर्जिन भानुप्रिया की बिकनी पिक्स

द वर्कफ्रंट की बात करें तो, आजकल उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं और सोशल मीडिया पर अपनी जानकारी साझा करती रहती हैं और अपने डाई हार्ट फैन्स को पूरा समय देती हैं।

यह भी देखें: 50+ काइली जेनर हॉट और सेक्सी तस्वीरें: काइली जेनर की टॉप बोल्ड और बिकनी तस्वीरें



Category : Entertenment

Post a comment

0 Comments