Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

“We Have Accepted Life Will Never Be The Same Without Him”- Neetu Kapoor Pens A Note On Rishi Kapoor’s First Death Anniversary : Bollywood News - Bollywood Hungama

एक साल पहले इस दिन, राष्ट्र ने भारत के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, ऋषि कपूर के नुकसान पर शोक व्यक्त किया। अपनी पहली पुण्यतिथि पर, पत्नी नीतू कपूर ने ऋषि के साथ एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की और उन्हें याद किया।

उन्होंने कहा, “पिछले साल का हमारे लिए दुनिया भर में दुःख और उदासी रही है क्योंकि शायद हमने उसे खो दिया है। ऐसा कोई दिन नहीं गया जब हमने चर्चा नहीं की या उसे याद नहीं दिलाया क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का विस्तार था .. कभी-कभी उसका बुद्धिमान सलाह :: उनकी बुद्धिमान दरारें: उनका उपाख्यान !! हमने उसे पूरे वर्ष होठों पर मुस्कान के साथ मनाया है क्योंकि वह हमारे दिलों में रहेगा हमेशा के लिए हमने जीवन को स्वीकार कर लिया है उसके बिना कभी नहीं होगा !!! लेकिन जीवन आगे बढ़ेगा… #rishikapoor, "नीतू कपूर ने तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा।

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “अगर मैं केवल आपको एक बार फिर से मुझे बुला सकता हूं … ‘जब तक हम आपसे मिलने के बारे में हमेशा नहीं सोचते, तब तक हम आपके बारे में बात करते हैं, आपके पास है कभी नहीं भुलाया गया, और आप कभी नहीं। हम आपको हमारे दिलों के करीब रखते हैं और वहां आप बने रहेंगे, चलने के लिए और हमारे जीवन के माध्यम से हमारा मार्गदर्शन करने के लिए, जब तक कि हम फिर से नहीं मिलते हैं। – डोरोथी मॅई कैवेंडिश मैं आपसे हमेशा प्यार करता हूं। "

कैंसर से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को मुंबई में निधन हो गया।

ALSO READ: “आपकी आंखों में झांकना”

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।



Category : Movies Reviews

Post a comment

0 Comments