Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

आरआर वी एसआरएच परीक्षण कोविद -19 पॉजिटिव के दौरान 5 डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ

आईपीएल 2021: पांच डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ का परीक्षण सकारात्मक।

IPL 2021 कोविद -19 – 5 डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ मेंबर्स टेस्ट पॉजिटिव: कोविद -19 ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 को कड़ी टक्कर दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स शिविर में कोविद -19 मामलों के बाद, इनसपोर्टपोर्ट ने मज़बूती से यह जान लिया है कि अब पांच दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के ग्राउंड स्टाफ सदस्यों ने कोविद -19 का परीक्षण किया है। ये सभी ग्राउंड स्टाफ सदस्य रविवार को राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच के दौरान ड्यूटी पर थे। ऐसी संभावनाएं हैं कि डीडीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार मैच के दौरान ग्राउंड स्टाफ के सदस्य दो टीमों के कई खिलाड़ियों के संपर्क में आए।

ALSO READ | पंजाब किंग्स को बड़ा झटका; अपेंडिसाइटिस से पीड़ित होने के बाद केएल राहुल आईपीएल 2021 से बचे

"यह पुष्टि की है कि पांच DDCA ग्राउंड स्टाफ कोविद सकारात्मक परीक्षण किया। कोटला में पिछले आईपीएल मैच (आरआर बनाम एसआरएच) के मैदान पर वे ड्यूटी पर थे। चूंकि वे ग्राउंड ड्यूटी पर थे, इसलिए संभावना है कि वे खिलाड़ियों और टीम के कर्मचारियों के संपर्क में आए होंगे, "डीडीसीए के एक अधिकारी ने इस मामले के बारे में बताया।

IPL 2021: KKR बनाम RCB मैच के बाद अहमदाबाद में स्थगित, MI बनाम SRH क्लैश पर काले बादल?

पांच ग्राउंड स्टाफ सदस्यों को घर से बाहर कर दिया गया है। हालांकि, डीडीसीए का मानना ​​है कि आने वाले दिनों में और अधिक सकारात्मक रिपोर्ट संभव है। "हम और अधिक रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ड्यूटी पर करीब 50-60 सदस्य थे। एक-दो दिन में रिपोर्ट आ जाएगी। अधिक सकारात्मक रिपोर्ट की संभावना है, "उन्होंने कहा।

इसने मुंबई इंडियंस और SRH के बीच आगामी स्थिरता पर काले बादल भी डाल दिए हैं। अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को क्लैश होने वाला है।

IPL 2021: कोविद -19 हिट केकेआर शिविर – खिलाड़ी सकारात्मक, केकेआर-आरसीबी स्थगित

अहमदाबाद में, इस बीच, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स शिविर को हिला दिया। "वरुण चकरवार्थी और संदीप वारियर पिछले चार दिनों में परीक्षण के तीसरे दौर में सकारात्मक पाए गए। अन्य सभी टीम के सदस्यों ने COVID -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, "बयान पढ़ा।

ASLO READ | न्यूज़ीलैंड विश्व की नंबर 1 ODI टीम है, जाँच करें कि भारत कहाँ ODI टीम रैंकिंग में खड़ा है

खिलाड़ियों को बाकी टीम से अलग कर दिया गया है और मेडिकल टीम स्वास्थ्य पर कड़ी नजर रख रही है। इस बीच, केकेआर अब किसी भी अन्य संभावित मामलों की पहचान करने और जल्द से जल्द उनका इलाज करने के लिए एक दैनिक परीक्षण दिनचर्या की ओर बढ़ गया है।

बयान में कहा गया है, “मेडिकल टीम ने सकारात्मक परीक्षण के परिणाम लौटाए गए नमूने के संग्रह से पहले 48 घंटों के दौरान दो सकारात्मक मामलों के करीबी और आकस्मिक संपर्कों का निर्धारण किया है।”



Category : IPL2021

Post a comment

0 Comments