Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

आरआर बनाम एसआरएच लाइव स्कोर, आईपीएल 2021, मैच 28: बटलर, सैमसन ने हैदराबाद को सफलता के लिए खोजा

IPL 2021, LIVE क्रिकेट स्कोर, राजस्थान रॉयल्स (RR) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH): गिरा दिया। सैमसन लॉन्ग-ऑफ पर सीधे क्षेत्ररक्षक से टकराते हैं लेकिन मनीष पांडे मौके पर पकड़ बनाने में नाकाम रहते हैं। यह कठिन और सपाट था और मनीष को काफी बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। बटलर इसके बाद संदीप से लेकर बैकवर्ड प्वाइंट फील्डर तक एक यॉर्कर की अगुवाई करते हैं। एकल को पूरा करता है, लेकिन यह करीब हो सकता था गेंद नॉन-स्ट्राइकर के स्टंप पर लगी थी। यह एक अच्छा ओवर है, सिर्फ छह रन।

पूर्वावलोकन: जब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) नई कप्तान केन विलियमसन के नेतृत्व में नई शुरुआत करना शुरू करेगा, जब वे नई दिल्ली में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मैच 28 में साथी संघर्षरत राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेंगे, क्योंकि लीग चरण आधे रास्ते तक पहुंच जाता है।

एसआरएच ने छह मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ खुद को अंक तालिका में नीचे पाया, टीम प्रबंधन ने डेविड वार्नर और कप्तान को बर्खास्त करने और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ब्लैक कैप्स कप्तान ने पहले 2018 और 2019 में हैदराबाद की कप्तानी की है, और ऑरेंज आर्मी को उम्मीद है कि नेतृत्व में बदलाव से भाग्य में बदलाव आएगा।

वार्नर ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए छह मैचों में 110.28 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 193 रन बनाए।

हालाँकि, प्लेइंग इलेवन में उनका स्थान संदेह के घेरे में आ सकता है क्योंकि फ्रैंचाइज़ी ने अपने ट्विटर पेज पर पुष्टि की है कि टीम प्रबंधन विदेशी संयोजन को बदलने का चयन करेगा। वार्नर को भरने के क्रम में सबसे ऊपर इंग्लैंड के जेसन रॉय के लिए जगह हो सकती है। चोटिल मिचेल मार्श के स्थान पर हैदराबाद द्वारा साइन किए जाने के बाद रॉय को इस सीजन में एक मैच खेलना बाकी है।

इस बीच, अफगानिस्तान के राशिद खान SRH के अब तक के प्रभावशाली गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने छह मैचों में नौ विकेट लेकर टीम के गेंदबाजी चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया।

इसके विपरीत, भुवनेश्वर कुमार चोटों और फॉर्म में कमी से जूझ रहे हैं। उन्होंने 21 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ लगातार संघर्ष किया और अंततः दिल्ली कैपिटल (डीसी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ हैदराबाद के आखिरी दो मैच हार गए। उन्होंने चार मैचों में सिर्फ तीन विकेट लिए हैं।

एसआरएच भुवनेश्वर को अपनी चोट से उबरने के लिए बेताब होगा और अधिक महत्वपूर्ण रूप से कुछ अच्छे फॉर्म में वापसी करेगा।

दूसरी ओर, आरआर को चार अंक (दो जीत) के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर रखा गया है। वे टूर्नामेंट के अधिकांश भाग के लिए काफी हद तक असंगत रहे हैं, और पहले मैच में अपने शतक के बाद से बल्ले के साथ एक खराब फॉर्म को समाप्त करने के बावजूद, संजू सैमसन ने पिछले दोनों मैचों में 42 के स्कोर के साथ कुछ स्पर्श पाया है।

वह छह मैचों में 229 रन के साथ आरआर के शीर्ष रन स्कोरर रहे हैं। जोस बटलर, 49 (बनाम सीएसके) और 41 (बनाम एमआई) के स्कोर को रोकते हैं, जो शानदार फॉर्म में हैं और उनके पास राशिद खान और खलील अहमद की पसंद के मुकाबले टास्क कट होंगे।

आईपीएल के सबसे महंगे क्रिकेटर क्रिस मॉरिस 11 विकेट लेकर टीम के गेंदबाजी चार्ट में सबसे ऊपर हैं, लेकिन 15 अप्रैल को डीसी के खिलाफ नाबाद 36 रन बनाकर, उन्होंने बल्ले से एक उल्लेखनीय प्रयास दिखाया है।

चेतन सकारिया छह मैचों में सात विकेट लेकर आरआर के लिए अभियान की खोज रहे हैं।

दस्ते:

राजस्थान रॉयल्स: संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर (विकेटकीपर), यशसवी जायसवाल, मनन वोहरा, अनुज रावत, रियान पराग, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी, करण त्यागी क्रिस मॉरिस, मुस्तफ़िज़ुर रहमान, चेतन सकारिया, केसी करियप्पा, कुलदीप यादव, अकबर सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, केन विलियमसन (सी), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, विराट सिंह, जेसन होल्डर, मोहम्मद नबदर , राशिद खान, शाहबाज़ नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्दार्थ कौल, बासिल थम्पी, जगदीश सुचित, केदार जाधव, मुजब-उर-रहमान।



Category : Sport News

Post a comment

0 Comments