Advertisement

MENIYA
꧁❤ GROUP OF MENIYA ❤꧂

"माता पिता का हाथ पकड़ कर रखिये जिंदगी में कभीभी लोगो के पाव पकड़नेकी जरूरत नही पड़ेगी "

Pooja Bijarnia Navdeep Saini Girlfriend Age Profession Instagram

नवदीप सैनी की प्रेमिका: सुनहरे दिल वाली लड़की के रूप में, पूजा बिजारणिया निश्चित रूप से एक मिलियन में एक है। पूजा और नवदीप सैनी पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और इस जोड़ी को विभिन्न आयोजनों में एक साथ दिखाई देने के बाद लोकप्रियता हासिल हुई है। पूजा को एक दयालु दिल वाले व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, पूजा अपने पिता के प्रति दयालुता के लिए प्रसिद्ध हुई। पूजा के पिता को लिवर ट्रांसप्लांट की जरूरत थी और इस लड़की ने एक कदम आगे बढ़कर अपने पिता की जान बचाने के लिए अपना लिवर दान कर दिया। कई लेख थे जो इंटरनेट पर सामने आए और कहानी को डॉ। रचित भूषण ने खुद अपने फेसबुक पेज पर लड़की के बारे में बताया।

नवदीप सैनी की प्रेमिका

पूजा क्रिकेट की भी बहुत बड़ी फैन हैं और स्पोर्ट्स को फॉलो करना पसंद करती हैं। उसने विभिन्न युवा खिलाड़ियों के साथ कई साक्षात्कार लिए हैं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है। वह न केवल खेल का पालन करना पसंद करती है बल्कि सराहना करती है और उसी पर शोध करने के लिए गहरी व्यक्तिगत रुचि लेती है। नवदीप और पूजा को हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर की पार्टियों में देखा गया था और साथ में बहुत खुश थे। सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, पूजा की फैशन में गहरी दिलचस्पी है और वह अपने लुक को ऑफिस, पार्टियों और फंक्शन्स के लिए पोस्ट करती रहती हैं। पूजा अपने परिवार के काफी करीब है और उनके साथ समय बिताना भी बहुत पसंद करती है। वह यात्रा करना पसंद करती है और कई जगहों पर रही है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके बारे में सक्रिय रूप से पोस्ट किया है। पूजा एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग के प्रति उत्साही भी है, जिसे वह गहराई से खोजती है और उसका अनुसरण करती है। विभिन्न नखरों में उसकी विभिन्न रुचि यह दिखाती है कि वह दिमाग और सुंदरता के साथ एक स्मार्ट लड़की है।

नाम: पूजा बिजारणिया

उपनाम: पूजा

भूमिका: खेल उत्साही और प्रेक्षक | स्पोर्ट्स होस्ट

भौतिक उपस्थिति

ऊँचाई (लगभग): 5 फीट ‘3 इंच

वजन (लगभग): 55

आंखों का रंग: भूरा

बालों का रंग: काला

व्यक्तिगत जीवन

जन्म तिथि: अज्ञात

आयु: 26 वर्ष

जन्म स्थान: भारत

राशि चक्र पर हस्ताक्षर: अज्ञात

राष्ट्रीयता: भारतीय

स्कूल: अज्ञात

कॉलेज: ग्रेट लेक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट

शैक्षिक योग्यता: एम.बी.ए.

हस्ताक्षर: अज्ञात

परिवार

पिता: अज्ञात

माँ: अज्ञात

बहन: अनजान

भाई: अज्ञात

धर्म: हिंदू धर्म

पसंद

शौक: क्रिकेट, फोटोग्राफी और फिल्में देखना

पसंदीदा क्रिकेटर्स: सचिन तेंदुलकर

पसंदीदा खिलाड़ी: नवदीप सैनी

पसंदीदा भोजन: प्रामाणिक भारतीय

पसंदीदा अभिनेता: शाहरुख खान

पसंदीदा फ़िल्में: अज्ञात

कुछ कम-ज्ञात चौंकाने वाले तथ्य

  • पूजा को देश में एक सुनहरे दिल वाली लड़की के रूप में जाना जाता है क्योंकि उसने अपनी जान बचाने के लिए पिता को अपना जिगर दान कर दिया था क्योंकि उसे बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा था।
  • पूजा एक सक्रिय फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ विभिन्न अवसरों के लिए विभिन्न लुक पोस्ट करती रहती हैं। उसके पास हर चीज के लिए एक लुक बुक है जिसमें उसकी रुचि है जिसमें कैजुअल, फॉर्मल, एथनिक आदि शामिल हैं।
  • पूजा और नवदीप को काफी करीबी माना जाता है और दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है।
  • नवदीप से मिलने से पहले ही पूजा एक बड़ी क्रिकेट प्रशंसक थी और वह इसके बारे में जितना संभव हो सके उतना खोजने के लिए मिलकर काम करती है।
  • वह एक बड़ी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग उत्साही भी है और क्षेत्र से प्यार करती है।

नवदीप सैनी पत्नी

बॉयफ्रेंड: नवदीप सैनी

वैवाहिक स्थिति: अविवाहित

पति: एनए

शादी की तारीख: कोई नहीं

बच्चे: कोई नहीं

पूजा बिजारणिया इंस्टाग्राम: NA



Category : Players Bio

Post a comment

0 Comments