वेम्बली में यूरो कप फाइनल में इटली से भिड़ने पर इंग्लैंड के पास फॉर्म, भाग्य है। की बात “यह घर आ रहा है” घर पर एक वास्तविकता बन सकता है। डेनमार्क के खिलाफ अतिरिक्त समय में जीत हासिल करने के लिए इंग्लैंड भाग्यशाली था, एक VAR निर्णय के सौजन्य से, हालांकि कोई भी अंग्रेज इस पर विश्वास नहीं करना चाहता।

🏆 जाने के लिए 1 दिन! 🏆

#EURO2020 फाइनल लगभग हम पर है pic.twitter.com/9ghsA2mvF4

– यूईएफए यूरो 2020 (@ यूरो2020) 10 जुलाई, 2021

हैरी केन के नेतृत्व में उनकी ताकत बढ़ी है और उन्होंने छह मैचों में एक गोल किया है। गैरेथ साउथगेट अपने परिवर्तनों के साथ होशियार रहा है और उसके पास ग्रीलिश जैसे खिलाड़ियों के साथ एक अच्छी बेंच स्ट्रेंथ है, सांचो ने उप के रूप में शुरुआत की है। पहली बार यूरो फाइनल में उपस्थिति बाहर जाने और सब कुछ देने के लिए एक प्रेरणा के लिए पर्याप्त है लेकिन उनके और ट्रॉफी के बीच, एक इतालवी टीम है जो पिछले 34 मैचों में नाबाद है।

उनकी नई लुक वाली फॉरवर्ड लाइन ने अब तक एक उल्लेखनीय काम किया है और मिडफ़ील्ड ने उन्हें समय पर आपूर्ति प्रदान की है। उनकी रक्षा, एक प्रमाणित ताकत, उनके लिए वर्षों से चिएलिनी और बोनुची में दो पुराने घोड़ों के साथ अच्छी तरह से बैकलाइन मार्शलिंग के साथ ठोस दिख रही है। उन्होंने पिछले 13 मैचों में सिर्फ दो बार जीत हासिल की है जिसका मतलब है कि वे कई चीजें सही कर रहे हैं। इंग्लैंड उन्हें अपनी गति से परेशान करने की कोशिश करेगा और क्या उम्र बढ़ने वाली जोड़ी अंग्रेजी के हमलों को विफल करने में सक्षम होगी जिसे देखने की जरूरत है।

किसी भी गलती को लंबे समय तक याद रखा जाएगा और दोनों तरफ के खिलाड़ी गलत तरीके से पैर नहीं रखना चाहेंगे। वेम्बली गुलजार होगा और घरेलू टीम के लिए भीड़ 12वें खिलाड़ी होगी या नहीं, यह देखने की जरूरत है कि केन की अगुवाई वाली टीम इसका अधिकतम लाभ उठा सकती है या नहीं।



Category : Football