आईपीएल 2021: खिलाड़ी जो अपने अंतिम सीज़न फ़ुट धोनी, गेल में शामिल हो सकते हैं

आईपीएल 2021: 5 खिलाड़ी जो अपने अंतिम सीज़न में फुट धोनी, गेल, डिविलियर्स में शामिल हो सकते हैं –आईपीएल 2021 का चरण 2 सितंबर में खेला जाने वाला है क्योंकि टूर्नामेंट को कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद स्थगित कर दिया गया था। टी20 विश्व कप के साथ आईपीएल भारतीय क्रिकेट कैलेंडर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इस टूर्नामेंट में भारतीय और विदेशी दोनों सितारों के लिए महत्व की भावना का नवीनीकरण होगा। और जब कई खिलाड़ी मेगा टूर्नामेंट में जगह बनाने के लिए दावेदारी कर रहे होंगे, तो उनमें से कुछ अपने करियर से पर्दा उठाने से पहले एक अंतिम “लास्ट डांस” की तलाश कर रहे हैं। इनसाइडस्पोर्ट.को उन खिलाड़ियों को देखता है जो सितंबर में चरण 2 के शुरू होने पर अपना अंतिम आईपीएल खेल सकते हैं।

1 – एमएस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान आईपीएल 2021 चरण 2 के दौरान अंतिम बार प्रसिद्ध पीली जर्सी का दान कर सकते हैं। धोनी के भविष्य के बारे में अटकलें पिछले सीज़न के बाद बनी रहीं, लेकिन वे इस साल और अधिक स्पष्ट हो गए हैं, विशेष रूप से बल्ले से उनके कमजोर पड़ने वाले कौशल को देखते हुए। आईपीएल 2022 से पहले मेगा नीलामी। सीएसके अपने कप्तान को बोर्ड में रखने के लिए उत्सुक है, लेकिन अंत में यह कप्तान कूल के लिए उनकी अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति के एक साल बाद विदाई का प्रतीक हो सकता है।

2 – रॉबिन उथप्पा

चेन्नई सुओर किंग्स के एक अन्य भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज, रॉबिन उथप्पा ने टूर्नामेंट के पिछले कुछ सत्रों में अपने शेयरों में भारी गिरावट देखी है। जबकि तीन बार के चैंपियन ने उन्हें राजस्थान रॉयल्स से साइन किया, उथप्पा ने आईपीएल 2021 में एक भी गेम नहीं खेला, और लीग में उनका कार्यकाल युवा प्रतिभाओं की प्रचुरता के साथ बहुत अधिक दिखता है।

3 – क्रिस गेल

41 साल की उम्र में, क्रिस गेल अभी भी खेल के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं और किंग्स इलेवन पंजाब ने अनुभवी के अनुभव और कौशल से लाभान्वित किया है क्योंकि उन्हें फ्रैंचाइज़ी ने हटा दिया था। यूनिवर्स बॉस इस साल टी20 वर्ल्ड कप में लास्ट डांस देख सकते हैं और आईपीएल 2021 भारत में उनका आखिरी मैच हो सकता है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक जनवरी 2022 में पिता बनने वाले हैं

4 – Harbhajan Singh

गेल की तरह, 41 साल के हरभजन सिंह ने दिखाया है कि उन्होंने अभी भी अपने कौशल को बरकरार रखा है जिसके माध्यम से उन्होंने दो दशक पहले भारतीय टीम में प्रवेश किया था। अब कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा, सिंह ने छिटपुट रूप से वरुण चक्रवर्ती के साथ आक्रमण किया है, और आईपीएल 2021 प्रतियोगिता में उनके अंतिम सीज़न की तरह दिखता है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2021: सुरेश रैना ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘अगर एमएस धोनी आईपीएल से संन्यास लेते हैं तो आईपीएल नहीं खेलेंगे’

5 – एबी डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स के नहीं आने का विचार भयावह और असंभव लगता है, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी का करियर अपने अंतिम पड़ाव पर है। 37 साल की उम्र में, डिविलियर्स ने धीमा होने के कोई संकेत नहीं दिखाए हैं और आईपीएल 2021 के चरण में अभिनय किया है, लेकिन सीजन के अंत के बाद विशेष रूप से क्षितिज पर मेगा नीलामी के साथ आगे बढ़ना चाह सकते हैं। अगली मेगा नीलामी के शहर में आने तक दक्षिण अफ़्रीकी अपने 40 के दशक में होगा, और मिस्टर 360 अपने करियर को एक उच्च स्तर पर समाप्त करने की कोशिश करेगा।



Category : IPL2021