श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका और मुख्य कोच मिकी आर्थर को दूसरे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) में टीम इंडिया द्वारा श्रीलंकाई टीम को हराने के बाद गरमागरम बहस में लिप्त देखा गया।

जीत की स्थिति में होने के बावजूद श्रीलंका की टीम कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत से हार गई।

मैच के बाद, आर्थर और शनाका का मैदान पर बहस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में, श्रीलंका के मुख्य कोच मंगलवार, 20 जुलाई को भारत से हारने के बाद अपने खिलाड़ियों पर गुस्से में दिखाई दिए।

खेल के अंत में ड्रेसिंग रूम में बैठे आर्थर निराश दिखे। जब भारत के निचले क्रम के बल्लेबाज दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार मैच के दौरान मैदान पर राज कर रहे थे, तब उन्हें एनिमेटेड इशारे करते हुए भी देखा गया था।

टीम इंडिया के मैच जीतने के बाद भी, मुख्य कोच आर्थर अभी भी अपने लड़कों पर नाराज़ और चिड़चिड़े दिख रहे थे। बाद में, जब आर्थर ने मैच के बाद मैदान पर कदम रखा, तो मैदान से बाहर जाने से पहले उन्हें शनाका के साथ तीखी बहस में देखा गया।

pic.twitter.com/sUBY43Sk1x

– क्रिक फन (@cric12222) 20 जुलाई, 2021

मैच के दौरान दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन की पारी खेली और भारत को सीरीज में तीन विकेट से जीत दिलाई। आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए चाहर ने 82 गेंद की अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का लगाकर मैच पर राज किया.

टीम इंडिया ने श्रीलंका के 276 रनों के लक्ष्य को पांच गेंद शेष रहते हासिल कर लिया क्योंकि चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने नाबाद 84 रनों की साझेदारी की, जिसके बाद पुरुष ब्लू में 193/7 पर फिसल गए।

वीडियो वायरल होने के बाद, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड ने ट्विटर पर खुद को व्यक्त करते हुए कहा कि मैदान पर जो चर्चा हुई वह ड्रेसिंग के अंदर होनी चाहिए थी न कि जमीन पर।

कुछ ही मिनटों में आर्थर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए इस तरह की प्रतिक्रिया देना स्वाभाविक है। उन्होंने आगे सुझाव दिया कि अर्नोल्ड को इस छोटे से मुद्दे को बड़ा नहीं बनाना चाहिए।

Tech2 गैजेट्स पर नवीनतम और आगामी तकनीकी गैजेट ऑनलाइन खोजें। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षाएं और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।



Category : Sport News