एलिजाबेथ स्कोपेल (अभिनेत्री) ऊंचाई, वजन, जन्म तिथि, आयु, विकी, जीवनी, प्रेमी और अधिक

एलिजाबेथ स्कोपेल एक टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं। वह फिल्म श्रृंखला फियर स्ट्रीट में सारा फियर की मुख्य भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एफबीआई: मोस्ट वांटेड, हाफ-एम्प्टी, शिकागो मेड आदि जैसी टीवी श्रृंखलाओं में भी काम किया है। वह 2017 से अभिनय उद्योग में सक्रिय हैं।

जन्म और परिवार

एलिजाबेथ स्कोपेल का जन्म 5 अक्टूबर 1992 को न्यूयॉर्क में हुआ था। उनके पिता का नाम डोनाल्ड के स्कोपल है, और उनकी माँ का नाम एन कैथरीन स्कोपल है। उसके परिवार में मैगी स्कोपेल और एंड्रयू स्कोपेल नाम के दो भाई-बहन हैं। एलिजाबेथ ने वासर कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। वर्ष 2014 में स्नातक होने के बाद, वह बॉक्स ऑफिस पर एक सहयोगी के रूप में टिकटिंग सेंटर में शामिल हो गईं।

जैव

असली नामएलिजाबेथ स्कोपेलपेशाअभिनेत्री जन्मतिथि 5 अक्टूबर 1992उम्र (2021 में)29 सालजन्म स्थानन्यू यॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिकाराष्ट्रीयताअमेरिकीहोम टाउनन्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिकापरिवार माता: एन कैथरीन स्कोपेलपिता: डोनाल्ड के स्कोपेलबहन: मैगी स्कोपेलभाई: एंड्रयू स्कोपलएलिजाबेथ स्कोपेल भाईपति : उपलब्ध नहीं हैधर्मईसाई पतान्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका

व्यवसाय

एलिजाबेथ ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में कॉफी शॉप गर्ल के रूप में लघु फिल्म लोकल हीरो से की थी। वह वर्ष 2017 में लघु वीडियो घोस्ट: गेट समंथा के रूप में दिखाई दी। उन्हें 2019 की लघु फिल्म स्किन द वायर में भूमिका मिली एशली की। एलिजाबेथ ने फिल्म फियर स्ट्रीट: पार्ट वन-1994 में सारा फियर और इसके सीक्वल 1978 और 1666 में अभिनय किया।

एलिजाबेथ ने टेलीविजन श्रृंखला ग्रेव सीक्रेट्स के साथ वर्ष 2017 में नोनी के रूप में अपनी शुरुआत की। वर्ष 2019 में, उन्हें जूली के रूप में टेलीविजन श्रृंखला हाफ-एम्प्टी में चित्रित किया गया। वह टीवी शो शिकागो मेड में ब्रिट मिल्स के रूप में दिखाई दीं। उन्होंने टीवी श्रृंखला एफबीआई: मोस्ट वांटेड में डेज़ी / मिया एंडरसन के रूप में वर्ष 2020 में अभिनय किया।

शिक्षा विवरण और अधिक

स्कूलअज्ञातकॉलेजवासर कॉलेजशैक्षिक योग्यता स्नातक पदार्पणटेलीविजन : ग्रेव सीक्रेट्स (2017)ग्रेव सीक्रेट्स (2017)फिल्म: फियर स्ट्रीट: पार्ट वन – 1994 (2021)फियर स्ट्रीट पार्ट वन - 1994 (2021)लघु फिल्म : स्थानीय हीरो (2010)स्थानीय हीरो (2010)पुरस्कार उपलब्ध नहीं

भौतिक आँकड़े और अधिक

ऊंचाई मीटर: 1.70 मीटर फीट: 5′ 6″ फीट वजन में किलो: 60 किलोग्राम पाउंड: 132 पाउंड चित्रा माप34-26-34आंखों का रंगनीला बालों का रंगगहरा भूराशौक किताबें पढ़ना और गाना

वैवाहिक स्थिति और अधिक

वैवाहिक स्थितिअविवाहित बॉयफ्रेंड उपलब्ध नहीं है विवाद कोई नहीं वेतन (लगभग) उपलब्ध नहीं कुल मूल्य उपलब्ध नहीं है

सोशल मीडिया उपस्थिति

फेसबुकउपलब्ध नहींट्विटरउपलब्ध नहींइंस्टाग्रामएलिजाबेथ स्कोपविकिपीडियाउपलब्ध नहीं

एलिजाबेथ स्कोपेल के बारे में कुछ तथ्य

  • एलिजाबेथ स्कोपेल का जन्म और पालन-पोषण न्यूयॉर्क में हुआ था।
  • एक अभिनय अभिनेत्री के रूप में, उन्होंने व्हाटचामाक्लिटम, प्लेग्राउंड, पैशन प्ले और ट्वेल्थ नाइट में अभिनय किया और 2020 में, वासर कॉलेज में लुक बैक इन एंगर प्ले का हिस्सा थीं।
  • वह पोशाक की दुकान और ऐतिहासिक कपड़ों के संग्रह का प्रबंधन करने के लिए कॉलेज में एक छात्र कार्यकर्ता थी।
  • उन्होंने लोकल हीरो और स्किन द वायर जैसी लघु फिल्मों में अभिनय किया है।
  • अभिनय में प्रवेश करने से पहले, वह एक आईटी कंपनी कैपजेमिनी में नॉलेज वर्कर के रूप में काम करती थीं, जहाँ उन्होंने दो साल तक सेवा की।
  • वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

यदि आपके पास . के बारे में अधिक जानकारी है एलिजाबेथ स्कोपेल. कृपया नीचे टिप्पणी करें हम एक घंटे के भीतर अपडेट कर देंगे।



Category : youtuber