नेटफ्लिक्स की नई डरावनी त्रयी इस सप्ताह समाप्त हो रही है फियर स्ट्रीट पार्ट 3: 1666 और उनके नए ट्रेलर टीजे के साथ, यह अभी भी एक डरावनी प्रविष्टि हो सकती है। कायना मदीरा की डायना जॉनसन और ओलिविया स्कॉट वेल्च की सैम फ्रेजर के नक्शेकदम पर चलते हुए नेटफ्लिक्स ने पिछले दो हफ्तों में त्रयी की पहली दो फिल्में जारी की हैं। देना और सैम 1994 में एक अभिशाप से नाराज हैं और फियर स्ट्रीट पार्ट 1 से परे सैम के साथ समाप्त होना अभी भी दुष्ट जादूगरनी सारा फियर के हाथों में है। फियर स्ट्रीट पार्ट 2: 1978 यह शैडसाइड, ओहियो शहर में एक और शापित घटना का दौरा करने का समय था, जो नाइटिंगेल कैंप नरसंहार, गिगी बर्मन (1994 में गिलियन जैकब्स द्वारा निभाई गई और 1978 में सैडी सिंक द्वारा निभाई गई) के बचे लोगों में से एक था।

फियर स्ट्रीट पार्ट 2डेना ने एक आश्चर्यजनक मोड़ एना में अपने पूरे शरीर के साथ कटे हुए हाथ को फिर से जोड़कर एक बार और सभी के लिए इस अभिशाप को समाप्त करने की कोशिश की, हालांकि ऐसा प्रतीत होता है कि दीना समय के साथ फिर से चली गई और वह 1666 में सारा फियर के शरीर के साथ जाग गई। फियर स्ट्रीट पार्ट 3: 1666 शेडसाइड पर सारा फियर के अभिशाप के स्रोत की खोज करें, और ऐतिहासिक नाटक 17 वीं शताब्दी में शेडसाइड सिटीजन्स की भूमिका निभाने के लिए त्रयी के पहले के हिस्सों के अभिनेताओं का उपयोग करेगा।

अब एक नया ट्रेलर फियर स्ट्रीट पार्ट 3: 1666 नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया है और यह एक भयानक और खूनी चुड़ैल के शिकार को छेड़ रहा है। क्लिप एक और चरित्र की घोषणा से पहले सारा फियर के जागने के साथ खुलती है। शैतान आ गया है"छोटे शहर में। जैसे-जैसे शहर का विस्तार होता है, ट्रेलर के बाकी हिस्से भयावह और भयानक दृश्यों से गुजरते हैं, जिससे पूरी आग के अभिशाप के स्रोत का पता चलता है। पूरी क्लिप नीचे देखें:

त्रयी अतीत के प्रतिष्ठित हॉरर हिट्स को फिर से बनाती है। १९९४ इसी तरह की चीख थी जब उनकी काटने वाली फ्रैंचाइज़ी एक विनोदी और विडंबनापूर्ण प्रकृति की है १९७८ प्रतिष्ठित स्लेशर शैली की शुरुआत में इस तरह की फिल्मों के साथ 13 वें शुक्रवार को लौटता है। फियर स्ट्रीट पार्ट 3 हालांकि इसके प्रभाव से यह थोड़ा और आधुनिक होगा। फिल्म का ट्रेलर 2015 के इंडी हॉरर विच की याद दिलाता है, जो रॉबर्ट एगर्स द्वारा निर्देशित और अन्या टेलर-जॉय अभिनीत ऐतिहासिक नाटक को खूबसूरती से तैयार किया गया है।

इसी तरह, फियर स्ट्रीट पार्ट 2: 1978 यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बहुत अधिक खूनी निकला है और 1666 को देखकर अच्छा लग रहा है कि पैटर्न का पालन करेगा। हर फिल्म पिछले फियर स्ट्रीट पार्ट 3: 1666 की तुलना में बेहतर दिखती और महसूस करती है। पहली दो फिल्मों ने उन्हें यह सुनिश्चित करने का एक प्रभावी तरीका बना दिया कि विच हंट हमेशा प्रभावी हॉरर समूह होते हैं और 1666 में सेट किए गए दर्शकों के पात्रों में शेडसाइड के नागरिकों के बजाय दर्शकों को जिन पात्रों के बारे में पता चला है। फियर स्ट्रीट पार्ट 3: 1666 इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स आ रहा है।



Category : Movies Reviews