एमजीएसयू यूनिवर्सिटी बीकानेर एडमिट कार्ड 2021 नाम वार बीए बीएससी बीकॉम: आपको बता दें कि महाराजा गंगा सिंह यूनिवर्सिटी बीकानेर ने यूजी और पीजी फाइनल ईयर के छात्रों के लिए 2021 का फाइनल ईयर टाइम टेबल जारी कर दिया है। एमजीएसयू यूनिवर्सिटी बीकानेर की फाइनल ईयर की परीक्षा 26 जुलाई से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी। इसके लिए बीए, बीएससी, बीकॉम, एमएससी, एमए के छात्रों का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। जिसे आप एमजीएसयू यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। हम आपको नीचे टाइम टेबल डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक दे रहे हैं जिसकी मदद से आप आसानी से टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं।

शिक्षा से संबंधित नवीनतम अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें- क्लिक

एमजीएसयू विश्वविद्यालय बीकानेर बीए बीएससी बीकॉम टाइम टेबल 2021

कोरोना महामारी के चलते देश में लॉकडाउन के कारण परीक्षाएं समय पर नहीं हो सकीं। लेकिन अब महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय बीकानेर ने कोरोना से निपटने वाले अंतिम वर्ष के छात्रों का टाइम टेबल जारी कर दिया है। उनमें से एक मुख्य रूप से दिशानिर्देशों का पालन करते हुए रो रहा होगा और छात्रों को निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। सभी के लिए परीक्षाओं में शामिल होना अनिवार्य है

एमजीएसयू यूनिवर्सिटी बीकानेर एडमिट कार्ड 2021

प्रवेश पत्र महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय बीकानेर द्वारा आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। छात्रों को कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए, हम लेख के माध्यम से नीचे सीधा लिंक प्रदान करेंगे जहां से आप सीधे एडमिट कार्ड टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं। आप सभी को बता दें कि पहले परीक्षा का समय 3 घंटे दिया जाता था जबकि अब आपको 2 घंटे का समय मिलेगा. इस बार पिछले साल 2021 में परीक्षाओं के बीच में छुट्टियाँ बहुत कम होंगी और परीक्षा हर दिन आयोजित की जाएगी।

एमजीएसयू प्रवेश पत्र – जल्द ही आ रहा है

टाइम टेबल डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें



Category : Admit Card