आज के हमारे लेख में हम बात करेंगे फिर भी एपिसोड 5 रिलीज की तारीख, और पूर्वावलोकन। आपको विस्तृत रूप से यह भी मिलेगा कि कैसे और कहाँ फिर भी एपिसोड देखना है, एपिसोड 4 रिकैप और बहुत कुछ नीचे।

फिर भी, यह नवीनतम दक्षिण कोरियाई नाटक है जो इसी नाम के लोकप्रिय मैनहवा या वेबटून पर आधारित है। यह यू नबी और पार्क जे ईओन की कहानी का अनुसरण करता है। ये दोनों विश्वविद्यालय में कला के छात्र हैं। जबकि नबी और जे ईऑन दोनों एक ही उम्र के हैं, नबी जे ईऑन से एक साल आगे है। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया है। और यह बहुत स्पष्ट है कि नबी सक्रिय रूप से प्यार की तलाश कर रहा है।

दूसरी ओर पार्क जे ईऑन एक चुलबुला चॉकलेटी बॉय है जिसे हर कोई पसंद करता है। वास्तव में, वह आसानी से अपने विभाग में सबसे लोकप्रिय लड़का है। हालाँकि, भले ही हम श्रृंखला के लगभग आधे रास्ते में हैं, दर्शक अभी भी जे इऑन के अतीत या पृष्ठभूमि के बारे में अंधेरे में हैं। और ऐसा लगता है जैसे, हर नए एपिसोड के साथ, जे ईऑन के आसपास की रहस्यमय हवा भारी होती जा रही है क्योंकि उसके बारे में कम चीजें समझ में आती हैं। उसके गले के टैटू का क्या महत्व है? सियोल-ए कौन है? हर कोई क्यों कहता है कि जे इऑन लड़कियों के लिए प्रतिबद्ध नहीं है? खैर, उम्मीद है कि इन सवालों के जवाब हमें जल्द ही मिल जाएंगे। इस बीच, फिर भी, एपिसोड 5 रिलीज की तारीख और पूर्वावलोकन के बारे में और जानने के लिए पढ़ें।

फिर भी, एपिसोड 5 रिलीज की तारीख और पूर्वावलोकन

फिर भी, एपिसोड 5 जारी किया जाएगा रात 11 बजे केएसटी पर 17 जुलाई, 2021. दक्षिण कोरिया के जेटीबीसी चैनल पर प्रसारित होने के ठीक बाद आप इसे नेटफ्लिक्स पर दुनिया में कहीं से भी देख सकते हैं। फिर भी, एपिसोड 5 का विस्तृत पूर्वावलोकन नीचे देखें।

आने वाले एपिसोड 5 में, हम देखेंगे कि कहानी पूरी तरह से अलग मोड़ लेती है। जब हमने नबी और जे इऑन को पहले से कहीं ज्यादा एक-दूसरे के करीब आते देखा, तो हमने सोचा कि शायद वे दोनों आखिरकार खुशी-खुशी अपनी तरफ जा रहे हैं। हालाँकि, हम अधिक गलत नहीं हो सकते थे। ऐसा लगता है कि, फिर भी, एपिसोड 5 में, जे इऑन और नबी एक दूसरे के साथ बात करने पर भी नहीं हैं। दूसरी ओर, हम दो ह्योक की नबी को लिपस्टिक लगाने की एक छोटी सी झलक देखते हैं। अब, पृथ्वी पर इसका क्या अर्थ हो सकता है?

क्या आप इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि डू ह्योक कौन है? खैर, विस्तृत पर आगे बढ़ें फिर भी, पता लगाने के लिए एपिसोड 4 का पुनर्कथन। लेकिन इससे पहले, यहां एक और चीज है जिसकी आप फिर भी, एपिसोड 5 से उम्मीद कर सकते हैं – जीवन और योल की दोस्ती में विकास। फिर भी, एपिसोड 3 में हमने दोनों के बीच एक बड़ा झगड़ा देखा। हालांकि, पिछले एपिसोड में इस मोर्चे पर ज्यादा विकास नहीं हुआ था। फिर भी, एपिसोड 4 रिकैप के बारे में और जानने के लिए पढ़ें।

फिर भी एपिसोड 4: रिकैप

फिर भी की चौथी कड़ी का नाम ‘आई नो इट इज़ नॉट लव, स्टिल’ है। यह एपिसोड ठीक वहीं से शुरू होता है जहां पिछला खत्म हुआ था। हम नबी को जे इऑन के आलिंगन में देखते हैं, जब दोनों ने एक अंतरंग पल साझा किया। दोनों का कहना है कि वे पूरे दिन ऐसे ही रहना चाहते हैं। हालाँकि, यह संभव नहीं है इसलिए Jae Eon स्नान करने के लिए उठती है। कॉलेज जाने से पहले, जे इऑन ने नबी को उसके अपार्टमेंट में दी गई शर्ट पर ध्यान दिया। वह उसे लेने देता है। वह नबी से यह भी कहता है कि वह उसे देखते रहना चाहता है।

बाकी के एपिसोड में नबी और जे इऑन एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं। ज्यादातर रातें, जे ईऑन नबी के अपार्टमेंट में होती हैं। इसके अलावा, उनका रिश्ता सख्ती से शारीरिक है। हालाँकि, उन दोनों ने उनके बीच खुशहाल केमिस्ट्री स्थापित की है, जिससे आपको लगता है कि वे एक कपल हैं। वास्तव में, नबी को अपनी माँ के घर पर जन्मदिन का बुरा अनुभव होने के बाद, वह शेष दिन जे ईऑन के साथ सियोल की खोज में बिताती है। हालाँकि, यह जे इऑन नहीं है जो उसे अंतिम कामना करती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Jae Eon को सियोल-ए से कॉल आती है और उसे छोड़ देना चाहिए। वास्तव में, यह डू ह्योक है।

फिर भी, एपिसोड 5Park Jae Eon and Yu Nabi

जबकि कहानी दर्शकों के लिए दो ह्योक के चरित्र को थोड़ा स्पष्ट करती है, यह अभी भी एक रहस्य है कि सियोल-ए संभवतः कौन है। ऐसा लगता है कि उसका जे ईऑन के साथ कुछ इतिहास है। वास्तव में, कोई यह भी सोचता होगा कि नबी और जे यों का एक साथ विचार उसे असहज कर देता है। लेकिन हम पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकते, कम से कम जब तक कहानी आगे नहीं बढ़ जाती।

नबी के पूर्व शो अप

Jae Eon ने नबी को उसके जन्मदिन के लिए एक ड्रेस उपहार में दी। वह यह भी जोर देकर कहते हैं कि वह इसे अगले दिन पहनें। इस बीच, उनके कुछ दोस्त नबी और जे इऑन को सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के करीब आते देखते हैं। अफवाहें तेजी से फैलने लगती हैं, और नबी ने कुछ लड़कों को जे ईऑन के प्रतिबद्ध होने में असमर्थता के बारे में बात करते हुए सुना। दिलचस्प बात यह है कि इस कड़ी में हम नबी के पूर्व साथी की एक झलक देखते हैं। उसके पास उसके अपार्टमेंट के बाहर उसका इंतजार करने का दुस्साहस है और वह उससे जे ईऑन के साथ न रहने की विनती करता है। जाहिर है, उनके कुछ छात्रों ने उन्हें उन दोनों के डेटिंग के बारे में सूचित किया। कुछ समय के लिए नबी ने उसे जूते से उतार दिया। लेकिन, कहीं न कहीं उनके दिमाग में अफवाहें उन्हें परेशान करती हैं।

जब नबी उनसे इस घटना के बारे में बात करने के लिए जेईऑन के पास जाता है, तो उनके सामने एक कार रुक जाती है और एक आदमी जे इऑन को मारने लगता है। यह वह जगह है जहां फिर भी, एपिसोड 4 समाप्त होता है। हम फिर भी, एपिसोड 5 में और जानेंगे।

फिर भी, एपिसोड 5 रिलीज की तारीखजे इऑन को पीटा जाता है।

नबी और दो ह्योक की दोस्तीFriend

फिर भी, एपिसोड 4 में, नबी को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फिर से मिला दिया जाता है जो लगता है कि उसके अतीत का एक सुखद हिस्सा रहा है। यह पता चला है कि दो ह्योक और नबी एक साथ स्कूल गए थे। वास्तव में, दोनों के पास समुद्र तट और डो ह्योक के दादा के रेस्तरां जैसी जगहों पर बिताए बचपन के बहुत सारे अनुभवों की यादें हैं।

यह बस में नबी और दो ह्योक के बीच एक मौका मुठभेड़ है। दोनों एक दूसरे का अभिवादन पाकर काफी खुश हैं। वे नंबर एक्सचेंज भी करते हैं। जे ईऑन को नबी को सियोल-ए के लिए छोड़ने के बाद, वह अपने परिसर के पास दो ह्योक के रेस्तरां में जाती है। वहां, उसे पता चला कि डो ह्योक ने पाक कला में डिग्री के साथ स्नातक किया है और सियोल में एक प्रशिक्षु के रूप में काम कर रहा है। वह अपने दादा के रेस्तरां को उनके मूल स्थान पर फिर से खोलने की योजना बना रहा है। डू ह्योक नबी समुद्री शैवाल का सूप और कुछ मिठाई भी बनाता है। हम वास्तव में एपिसोड में बहुत लंबे समय तक डो ह्योक को नहीं देखते हैं। हालांकि, यह समझना मुश्किल नहीं है कि मुख्य कहानी में दो ह्योक के देर से प्रवेश की परवाह किए बिना, वह फिर भी पुरुष लीड में से एक है।

फिर भी, एपिसोड 5 पूर्वावलोकनडू ह्योक अपने जन्मदिन के लिए नबी समुद्री शैवाल सूप परोसता है

क्यू ह्यून और बिटना की दोस्ती

फिर भी, एपिसोड 4 में, क्यू ह्यून और बिटना की दोस्ती को समय की कसौटी पर खरा उतरना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह पता चला है कि चुंबन के बाद कि दो प्रकरण 3 में साझा, वे एक दूसरे के साथ अंतरंग हो गया है। इसके अलावा, क्यू ह्यून और बिटना इसके बारे में नबी और जे ईऑन की तरह बिल्कुल शांत नहीं हैं। बिटना उसे बताती है कि यह एक शराबी गलती थी। क्यू ह्यून पागल हो जाता है और उस पर चलता है।

बाद में, जब बिटना एक रेस्तरां में हैंगओवर सूप खा रही होती है, क्यू ह्यून उसके पास आती है और उससे कहती है कि वह सिर्फ दिखावा नहीं कर सकता कि कुछ नहीं हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकि क्यू ह्यून को बिटना पसंद आने लगी है। हालाँकि, बिटना समान भावनाओं का प्रतिदान नहीं करती है। लेकिन, हम यह भी देखते हैं कि बाद में जब क्यू ह्यून किसी दूसरी लड़की के साथ डेट पर होती है, तो बिटना उसे खत्म करने की कोशिश करती है। यह रिश्ता कहां जाता है, इसका अंदाजा लगाना अभी जल्दबाजी होगी। लेकिन हम लगभग उन दोनों को अंततः एक साथ समाप्त होते हुए देख सकते हैं। वे वास्तव में एक बहुत ही प्यारा जोड़ा बनाएंगे।

फिर भी, एपिसोड 4 रिकैपक्यू ह्यून और बिटना

जीवन और सोल की दोस्ती

ऐसा लगता है जैसे जीवन सोल को कभी भी जल्द माफ करने के मूड में नहीं है। सोल के माफी मांगने के बाद भी, जीवन अपनी बात पर अड़ा हुआ है। वह गुस्से में है और सोल और ऐसा ही रहने का फैसला करती है। और, कोई आसानी से देख सकता था कि यहां जीवन गलत नहीं है। आखिरकार, वह सोल की सबसे अच्छी दोस्त है। यह स्वाभाविक ही था कि उसे सोल के जीवन के बड़े घटनाक्रमों के बारे में जानकारी रखने की उम्मीद थी। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सोल ने पहली बार में एक्सचेंज प्रोग्राम के संबंध में अपनी योजनाओं को छिपाने का फैसला क्यों किया।

कोई यह मान सकता है कि सोल और जीवन के बीच उन दोनों के बीच किसी प्रकार का रोमांटिक रिश्ता विकसित हो सकता है। हालांकि अभी कुछ भी भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी। हम फिर भी के आगामी एपिसोड में और अधिक जानने की उम्मीद करते हैं।

फिर भी, एपिसोड 5 प्लॉटजीवन और सोलो

Moviespie.com पर और अधिक मनोरंजन समाचार प्राप्त करें। अधिक नवीनतम समाचारों और अपडेट के लिए हमें ट्विटर, इंस्टाग्राम, रेडिट और गूगल न्यूज पर फॉलो करें।



Category : web Series Hindi