गुड गर्ल्स रिकैप 07/21/07: सीजन 4 एपिसोड 13

एनबीसी पर आज रात, उनका हिट शो गुड गर्ल्स रविवार, 8 जुलाई, 2021 से एक बिल्कुल नए एपिसोड के साथ प्रसारित होगा, और हमने नीचे आपकी गुड गर्ल्स का संक्षिप्त विवरण दिया है। टुनाइट्स गुड गर्ल्स सीज़न 4 एपिसोड 13 में, “आप” एनबीसी सिनॉप्सिस के अनुसार, “रियो लड़कियों के नए व्यवसाय में बेथ की निराशा के लिए बहुत अधिक शामिल है; फीबी को मामले में एक बम का पता चलता है और वह डेट्रॉइट लौट जाता है।

गुड गर्ल्स सीजन 4 एपिसोड 13 एनबीसी पर रात 10 बजे से रात 11 बजे तक प्रसारित होता है। इस जगह को बुकमार्क करना सुनिश्चित करें और हमारे गुड गर्ल्स रिकैप के लिए वापस आएं! जब आप पुनर्कथन की प्रतीक्षा करते हैं, तो हमारे सभी टेलीविज़न कवरेज, समाचार, स्पॉइलर और बहुत कुछ देखना सुनिश्चित करें!

टुनाइट्स गुड गर्ल्स रिकैप अब शुरू हो रहा है – नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए पेज को अक्सर रीफ्रेश करें!

एपिसोड की शुरुआत एनी, बेथ और रूबी के साथ हॉट टब में शराब पीने के साथ होती है। रियो और निक एक बियर खा रहे हैं और पी रहे हैं, और रियो उन्हें महिलाओं की सलाह देता है, लेकिन निक कहते हैं कि यह उनकी शैली नहीं है।

एनी सो रही है जब वह दरवाजे पर किसी को सुनती है, वह धीरे-धीरे आती है और अपने रूममेट की पिटाई करती है, वह कहता है कि वह अपनी चाबी भूल गया। वह पूछती है कि वह कहाँ है, वह कहता है एंजेला का घर। वह कुछ चीजें पकड़ लेता है और कहता है कि वह वापस एंजेला जा रहा है। वह उसे बताता है कि एंजेला ने उसे अपने साथ रहने के लिए कहा है, एनी कहती है कि यह थोड़ा जल्दी है। वह उससे कहती है कि वह अकेली नहीं रहना चाहती, वह कहता है कि वह भी नहीं, और वह चला जाता है।

स्टेन पर्स पैक कर रहा है, वह रूबी से उन्हें वहां से निकालने के लिए कहता है क्योंकि उन्होंने एली की मां को बताया कि उसने एक नकली खरीदा है और उसने खबर फैला दी, पुलिस को फोन करने की धमकी दी। वह कहता है कि यह बेथ की गलती है, वह पूरी रात उसके साथ बाहर जाती है और अब सब कुछ उड़ा दिया गया है।

बेथ, एनी और रूबी पैसा बनाने पर काम कर रहे हैं। बेथ रूबी से कहती है कि शायद उनके पास एक ट्रेड शो पार्टी होनी चाहिए, रूबी का कहना है कि इन्वेंट्री में समस्याएं हैं।

रियो स्ट्रिप क्लब में है, वह जगह को साफ करना और चलाना चाहता है। बेथ कहते हैं, नहीं, यहीं से वे पैसा कमाते हैं। रूबी पूछती है कि एनी कितना स्पष्ट करती है, उनका हिस्सा।

लड़कियां पुराने स्ट्रिप क्लब के कर्मचारियों को नए प्रबंधन के साथ काम पर वापस लाने के लिए काम करती हैं। वे जीत को विभाजित करने की पेशकश करते हैं, लड़कियां न केवल टेबल पर नृत्य करेंगी, उन्हें एक हिस्सा भी मिलेगा; लड़कियों में हैं।

फोबे डेव को देखने के लिए आता है, वह उसे बताता है कि वह निर्देशक को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था, वह कहती है कि ठीक है वह वही है जिसने पैसे खो दिए। वह उसे अपने साथ जाने के लिए कहती है, वह डेट्रॉइट जाती है, वह उसे एक लिफाफा देती है। वह उससे कहती है कि वह स्वतंत्र है और यह उनका अधिकार भी नहीं है। वह उसे बताता है कि उसे एक वास्तविक छुट्टी की जरूरत है।

डीन और स्टेन बेथ के बारे में जानकारी इकट्ठा करते हैं, लेकिन डीन को संदेह है – स्टेन उसे बताता है कि उसकी पत्नी ने इसे खुद लाया था।

अगली सुबह एक अन्य व्यक्ति एनी के दरवाजे पर आता है, यह उसका बेटा है और वह मानती है कि वह अकेली नहीं रहना चाहती। बेथ डीन को बताती है कि उसे पता चला है कि अगर वह बच्चों को सिर्फ वही देती है जो वे चाहते हैं, तो वे सीधे बिस्तर पर चले जाएंगे। फिर वह डीन से कहती है कि रियो उस पर बहुत कुछ फेंकता है और वह जल्द ही रात में काम करने वाली है। वह उससे कहता है कि वह बहुत अधिक सोने को न चूके, वह नहीं जानती कि उसके पास कितने समय बचे हैं। एनी एंजेला के काम पर जाती है, वह कहती है कि वह केविन की तलाश कर रही है, एंजेला कहती है कि वह शायद उसके घर पर है। एनी एंजेला को केविन के साथ बाहर जाने से हतोत्साहित करने की कोशिश करती है और एंजेला उसे पकड़ लेती है, उसे बताती है कि उसे पसंद है कि वह अलग है।

क्लब में, लड़कियों को खुलने के लिए सब कुछ दिया जाता है। जिस महिला ने बेथ को हराया जब उसने क्लब खरीदा, फिर एक इंस्पेक्टर को भुगतान किया और उससे क्लब प्राप्त किया – माताओं के एक समूह के साथ दिखाता है जिन्होंने क्लब को खोलने से रोकने के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर किए।

फोबे अपने होटल के कमरे में है जब डेव दिखाता है, वह अंदर जाता है और उसका मिनी फ्रिज लूटता है और कहता है कि वह उसकी मदद करने जा रहा है।

बेथ निक को याचिका दिखाती है, वह उसे नगर परिषद के लिए दौड़ने के लिए कहता है और वह इस समस्या को ठीक कर सकती है। उनकी बातचीत के दौरान वह अपने भाई रियो को बुलाती है, निक कहता है कि वह उसका भाई नहीं है, वह खून है।

नगर परिषद की बैठक के दौरान, एनी उठती है और अपने द्वारा तैयार किए गए एक बयान को पढ़ती है – बेथ रुक जाती है और उठती है और मूल्यों के बारे में बात करती है, कुछ उद्यमी खड़े होते हैं और कहते हैं कि क्लब के खुलने पर उनके व्यवसाय बेहतर कर रहे थे, इसलिए अंत में क्लब हो सकता है खुला हुआ। फीबे और डेव क्लब में आते हैं, फोबे लड़कियों से पूछता है कि क्या वे उन्हें याद करती हैं।

रूबी स्टेन से कहती है कि वे फिर से क्लब खोल रहे हैं, यह उनका नया तरीका है। वह उससे पूछता है कि क्या यह पहले से ही निष्कर्ष है, वह हाँ कहती है। अगले दिन, स्टेन अपना मन बदल लेता है, बेथ को फंसाना नहीं चाहता क्योंकि वह जानता है कि रूबी उसके साथ नीचे जाएगी।

एनी घर आती है और केविन वहाँ है, उसने ताला ठीक कर दिया है और वह खाना बना रहा है। वह उससे पूछती है कि एंजेला के साथ क्या हुआ, वह कहता है कि वह वास्तव में रूममेट सामग्री नहीं है। वह कहता है कि वह वापस आ गया है क्योंकि पहले कभी किसी को उसकी जरूरत नहीं पड़ी, वह भी कहती है।

निक बेथ को बताता है कि उसने क्लब के संबंध में खुद के साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया है, वह उसे बताती है कि वह नगर परिषद के लिए दौड़ेगी – जब उसने पूछा कि उसका विचार किसने बदला, तो उसने कहा कि उसने किया।



Category : Movies Reviews