ऑरविल सीज़न 3 एक अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा टेलीविज़न/वेब सीरीज़ है, जो आम तौर पर साइंस-फिक्शन के बारे में है। अपने दो सफल सीज़न के बाद, Orville अब अपना अगला सीज़न लॉन्च करने के लिए तैयार है।

एक अंतरिक्ष साहसिक श्रृंखला भविष्य में 400 साल निर्धारित करती है और यह एक खोजपूर्ण अंतरिक्ष यान का अनुसरण करती है, जिसमें मैकफर्लेन अंतरिक्ष यान के कप्तान के रूप में है। प्रदर्शन में जहाज के चालक दल के कारनामों को दर्शाया गया है, जिसमें आमतौर पर ग्रह की खोज और आकाशगंगा के विभिन्न क्षेत्रों की यात्राएं शामिल हैं।

ऑरविल सीजन 3

ऑरविल सीज़न 1 को 2017 में 12 एपिसोड के साथ रिलीज़ किया गया था और द ऑरविल सीज़न 2, जो कि द ऑरविल सीज़न 1 की निरंतरता थी, को 2018-19 में रिलीज़ किया गया था जिसमें 14 एपिसोड शामिल थे। अगले सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

ऑरविल सीज़न 3 एक बार में सभी के बजाय साप्ताहिक रूप से जारी किया गया, जैसा कि आमतौर पर स्ट्रीमिंग सेवाओं के मामले में होता है, एक ऐसा कदम जिसने स्ट्रीमिंग सामग्री वितरित करने के सर्वोत्तम तरीके पर बहस छेड़ दी है। हालांकि अमेज़ॅन प्राइम के द बॉयज़ जैसे शो को हाल ही में साप्ताहिक आधार पर एपिसोड जारी करने के लिए दंडित किया गया है, द ऑरविल को इस आलोचना से बचने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि एक नेटवर्क टेलीविज़न शो के रूप में, इसने कभी भी पूर्ण-सीज़न रिलीज़ का पालन नहीं किया है।

ऑरविल सीजन 3 अपडेट

रचनात्मक नियंत्रण की बढ़ती आवश्यकता रचनात्मक स्वतंत्रता में परिवर्तन के साथ आती है। यह सैथ मैकफर्लेन और सह-निर्माता निर्माता जॉन कैसर के लिए मुख्य कारण प्रतीत होता है, जिन्होंने सीजन 3 की बागडोर अपने हाथों में ली थी।

द ऑरविल

अतीत में अतिथि निर्देशकों को लाने से द ऑरविल को लाभ हुआ है, जिसमें जॉन फेवर्यू और ब्रैनन ब्रागा जैसे विज्ञान-फाई दिग्गज शामिल हैं। हालांकि, अब जबकि शो का समग्र प्रारूप नाटकीय रूप से बदल रहा है, मैकफर्लेन और कैसर अन्य निर्देशकों से प्रभावित हुए बिना कथानक के विस्तार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

ऑरविल सीजन 3 रिलीज की तारीख

वैश्विक महामारी कोविड -19 के फैलने के कारण ऑरविल सीज़न 3 की शूटिंग अब रुकी हुई है। शो के अधिकारियों का मानना ​​​​है कि अगर वे जल्द ही शूटिंग जारी रख सकते हैं, तो ऑरविल सीज़न 3 2021 के अंत तक रिलीज़ हो जाएगा। ऑरविल सीज़न 3 को आधिकारिक तौर पर हूलू नामक एक अमेरिकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा जो डिज़नी प्लस का एक हिस्सा है। इसमें 11 एपिसोड होंगे जो सामान्य से लगभग 12 से 15 मिनट लंबे होंगे।

सीज़न 3 में कहानी कहने और एक्शन-आधारित कथाओं पर ध्यान केंद्रित करने की उम्मीद है। आइडेंटिटी, भाग 1 और 2 के लिए आलोचकों और प्रशंसकों की प्रशंसा के बाद, शो के सर्वश्रेष्ठ एपिसोड। निर्देशक जॉन कैसर ने कहा कि निर्माता सेठ मैकफर्लेन “इस साल को ऐसा ही बनाना चाहते हैं।”

ऑरविल सीजन 3 कास्ट

पिछले सीज़न के अधिकांश कलाकार आने वाले तीसरे सीज़न में वापस लौट रहे हैं। एक पूर्व सदस्य के लौटने के साथ कलाकारों ने पुष्टि की।

मैकफर्लेन से शुरू होकर, श्रृंखला के स्टार और निर्माता कैप्टन एड मर्सर की भूमिका में हैं। फिर एड्रिएन पलिकी के साथ कमांडर केली ग्रेसन के रूप में जो ऑरविल के पहले अधिकारी हैं और एड मर्सर की पूर्व पत्नी भी हैं। पेनी जॉनसन जेराल्ड डॉक्टर क्लेयर फिन के रूप में आते हैं जो द ऑरविल पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी हैं।

इसके बाद स्कॉट ग्रिम्स लेफ्टिनेंट गॉर्डन मलॉय के रूप में आते हैं जो द ऑरविल के हेल्समैन हैं और मर्सर के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। मुख्य पात्रों में पीटर मैकॉन को लेफ्टिनेंट कमांडर बोर्टस के रूप में भी शामिल किया गया है जो यूएसएस ऑरविल पर दूसरे अधिकारी हैं। इस तथ्य के बावजूद कि लेफ्टिनेंट अलाराकिटन दूसरे सीज़न में मारे गए। कार्यकारी निर्माता डेविड गुडमैन ने संकेत दिया कि वह वापस आ जाएंगी। नियमित आधार पर नहीं, लेकिन निश्चित रूप से आवर्ती आधार पर। नतीजतन, Halston Sage लेफ्टिनेंट AlaraKitan के रूप में आता है।

ऑरविल सीजन 3 प्लॉट

ली लेफ्टिनेंट जॉन लामार के रूप में जो आधिकारिक तौर पर द ऑरविल के नेविगेटर हैं। मार्क जैक्सन ने इसहाक के रूप में काम किया जो द ऑरविल साइंस एंड इंजीनियरिंग ऑफिसर है। जेसिका स्ज़ोहर लेफ्टिनेंट तल्ला केयाली के रूप में काम करती हैं जो जहाज के दूसरे ज़ेलेयन चीफ ऑफ़ सिक्योरिटी हैं। चाड कोलमैन, जो क्लेडेन की भूमिका निभाते हैं, एक और नया चेहरा है जो कलाकारों में एक आवर्ती चरित्र के रूप में शामिल होता है और अंत में एक नया चेहरा आता है, चार्ली बर्क के रूप में अभिनीत सुंदर ऐनी विंटर्स। अधिक मनोरंजन अपडेट के लिए Timesalert देखें।



Category : Entertenment