रिया चक्रवर्ती लंबे समय से बेहद बुरे वक्त का सामना कर रही हैं। ऐसे में एक बार फिर वह धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह फैन्स को अपनी जिंदगी के बारे में सब कुछ बता रही हैं. रिया चक्रवर्ती अपने अतीत से उबरने की पूरी कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि रिया समय-समय पर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो या कोई पॉजिटिव मैसेज शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है.

इस तस्वीर में वह घास पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, उनका चेहरा आधा ढका हुआ है, जिस पर लिखा है, ‘नेवर गिव अप’ यानी ‘हार मत मानो। फोटो में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं. बता दें कि पिछला साल 2020 एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है। उन्होंने अगस्त में पोस्ट शेयर करना बंद कर दिया और अब इस साल मार्च से फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

सोशल मीडिया पर वापसी करने के बाद, रिया चक्रवर्ती ने मदर्स डे, फादर्स डे और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पोस्ट साझा किए। वहीं गौर करने वाली बात है कि अब रिया चक्रवर्ती अक्सर कुछ खास मैसेज देते हुए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले रिया ने इंस्टाग्राम पर मुश्किल दिनों के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा कि ‘आपके कठिन दिनों में जो कुछ भी हुआ और उसके बाद आप यहां आए हैं। यह एक खूबसूरत और बहादुरी की बात है, मेरे दोस्त।’

जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह किस तरह आगे बढ़ रही हैं. रिया ने योग करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा था, लेकिन उनका पूरा शरीर मुड़ा हुआ नजर आ रहा है. फोटो में उनके साथ रिया की योगा ट्रेनर भी नजर आ रही हैं, जो उनका साथ दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हीलिंग… योग गुरु के रूप में अपने सबसे अच्छे दोस्त को पाकर धन्य महसूस कर रही हूं।

मदर्स डे पर रिया चक्रवर्ती ने मां के साथ बचपन की तस्वीर पोस्ट की और एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा कि ‘मुझे याद है तुमने मुझे यह बात तब बताई थी जब मैं छोटी थी। खुशी आपके भीतर है, इसे बाहर मत खोजो, अपने दिल में प्यार ढूंढो और हमेशा खुश रहो। इसने मुझे जीवन में आगे बढ़ाया मां, मैं वादा करता हूं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा।

फिल्म चेहरे में नजर आएंगी

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है।



Category : Entertenment