सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कम समय में प्रतिष्ठा हासिल करने का एक अन्य तरीका बन गया है। सोशल मीडिया प्रभावित करने वाले अपने प्रशंसक को अपने दैनिक जीवन से अपडेट रखने के लिए यात्रा की अपनी तस्वीरें जोड़ते थे। प्रभावित करने वाले भी वास्तव में सामग्री सामग्री को जोड़ने के लिए तनाव महसूस करते हैं ताकि उन्हें अधिक पसंद और प्रतिक्रिया मिल सके। वे यह सुनिश्चित करते हैं कि अधिक से अधिक लाइक्स प्राप्त करने के लिए वे अच्छी दिखें और उनकी तस्वीरों को आकर्षक बनाएं।

आमतौर पर इसी तनाव ने उन्हें कुछ ऐसे गंभीर कदम उठाने पर मजबूर कर दिया जो उनके जीवन के लिए भी खतरनाक हैं। तुरंत हम एक 32 वर्षीय इंस्टाग्राम प्रभावकार सोफिया चेउंग के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो यात्रा करने के लिए रहती है और अपने खाते में अपनी तस्वीरें जोड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वह अपने सम्मानजनक यात्रा से तस्वीरें जोड़ती थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पहचान ‘हाइक.सोफिया’ के तौर पर बनाई है. अपने इंस्टाग्राम विवरण के अनुसार, उन्होंने कयाकिंग, एक्सप्लोरिंग और आउटिंग में अपनी जिज्ञासा साबित की है।

साथ ही यहां जानें>>>>>> अबीगैल एल्फिक कौन हैं? ‘करेन इन विटोरिया सीक्रेट’ का टिकटॉक वीडियो वायरल

यहां, हम फिर से एक और दिलचस्प और आश्चर्यजनक जानकारी के साथ हैं, जो शायद सबसे उत्कृष्ट फिल्म स्टार सोफिया चेउंग से जुड़ी हैं, जो हांगकांग इंस्टाग्राम स्टार हैं। इंस्टाग्राम स्टार बहुत स्टाइल में और प्रसिद्ध हो सकता है जो एक आश्चर्यजनक घटना के बाद दुखद रूप से मर गया। हादसा उस वक्त हुआ जब सेल्फी लेते तारा और उसका पैर झरने में फिसल गया। वह महज 32 साल की थी वह अपने दो और साथियों के साथ वहां गई थी।

अब, फिल्म स्टार अब जीवित नहीं है और इस दिल दहला देने वाली खबर को सुनकर हजारों-हजारों लोग पूरी तरह से हैरान हैं। दुनिया भर के सभी लोग उनके ऊर्जावान चरित्र को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हैं और उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है।

वह एक फोटोग्राफर हो सकती है और उसने कई तस्वीरें क्लिक कीं जो उसने इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। उसने अपने विवरण में लिखा है कि “स्लाइड आनंददायक होनी चाहिए, गूंगी नहीं” जिससे पता चलता है कि वह एक ऐसी महिला है जो अपने जीवन के हर हिस्से के साथ मस्ती करना पसंद करती है। इंस्टाग्राम पर उनके 70k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उसने हाल ही में अपनी तस्वीरें और फरवरी में पोस्ट की गई पहली तस्वीर को आयात करना शुरू किया है।

उसने अपनी तस्वीरें अपलोड कीं और एक 12 महीनों में उसने जो यात्राएं की, उसका एक वृत्तचित्र बनाया। उनके निधन की खबर मिलने के बाद उनके अनुयायी सदमे में हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया।

साथ ही यहां जानें>>>>>> मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 13 के विजेता की पहचान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोफिया अपने दो साथियों के साथ हांगकांग गई थीं। उन्होंने हांगकांग के हा पाक लाई जाने का निश्चय किया और त्सिंग दाई स्ट्रीम पर तस्वीरें लेने की कोशिश की जो यूएन लेंथी के पास है। उसने अपनी स्थिरता खो दी और नीचे गिर गई। उसके साथियों ने फौरन इमरजेंसी सेवाओं को फोन किया।

वे उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले सोफिया की मौत हो गई थी। सोफिया की आखिरी तस्वीर नौ जुलाई को अपलोड की गई थी जहां वह किसी मॉडल से कम नहीं लग रही थीं।

उसने समुद्र के किनारे सर्फ़बोर्ड के साथ पोज़ दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ”अच्छे दिन आ रहे हैं. उन्हें शनिवार और रविवार कहा जाता है।” उनके एक अनुयायी ने उनके कैप्शन में लिखा, “मैंने मान लिया कि शनिवार और रविवार के साथ अच्छे दिन आ रहे हैं? मुझे आपकी चैट दिन-ब-दिन याद आती रहेगी।

सोफिया चेउंग कौन हैं?

वह एक जानी-मानी प्रभावकार थीं और अपने तेजस्वी स्वभाव और चेहरे के लिए भी पहचानी जाती थीं। एक प्रभावशाली होने के लिए, उसने कई ट्रेंड स्ट्रीट्स में आधा हिस्सा लिया है। करियर से, वह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर है और सूत्रों के अनुसार, वह केवल 32 वर्ष की थी। इसके अतिरिक्त, अध्ययन के अनुसार, उसकी वेब वैल्यू $1 US थी। उनका जन्म अमेरिका के टैक्सेस में हुआ था, हालांकि वर्तमान में वह सहयोगियों के साथ हांगकांग में रह रही थीं। इसके विपरीत, अगर हम उसके निजी जीवन के बारे में बात करते हैं, तो शायद, उसके रिश्ते या विवाहित स्थिति के बारे में कोई अध्ययन नहीं किया गया था।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में उन्होंने बायो में लिखा कि उनका अपना निजी ब्लॉग अकाउंट है, और एचके में रहने का मतलब है हांगकांग। जबकि, उसके शौक पहाड़ पर चढ़ना, तलाशना, आउट ऑफ डोर एक्शन, कयाकिंग और इमेज भी हैं। @hike.sofi उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है और अगर उनकी तस्वीरों पर नजर डालें तो वह पहले भी कई बार इस तरह के स्टंट कर चुकी हैं लेकिन कभी भी इस तरह के हादसे का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन इस बार शायद उनकी किस्मत उनके साथ नहीं थी और वह या वह बेरहमी से मर गया। डेथ न्यूज इन्फ्लुएंसर जब सामने आई तो कई फैंस ने उनकी प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की तो कुछ लोग हैरान भी हो गए। फिलहाल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 35,000 फॉलोअर्स हैं।

मैं वास्तव में आपको हर समय पसंद करता हूं। शांति में आराम मेरी काफी सोफिया”। जैसे ही उसके ठीक होने की खबर की पुष्टि हुई, कई अनुयायियों ने “RIP” संदेशों पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। कई ग्राहकों में से एक ने लिखा: “आरआईपी सोफी! मैं ठीक से समझ नहीं पा रहा हूं कि मैं अभी भी आपसे चैट करता हूं”। इस पाठ के बारे में अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।



Category : Movies Reviews